Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2303493
photoDetails0hindi

Sonakshi Sinha - Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी की शादी की तैयारियां हुई शुरू, दुल्हन की तरह सजा घर, देखें वायरल तस्वीरें

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ जल्द ही शादी रचाने वाली हैं. वेडिंग को लेकर इस कपल का नाम इस वक्त लाइमलाइट में बना हुआ है.

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding

1/7
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding

23 जून 2024 को होने जा रही है सोनाक्षी की शादी, पिछले कुछ दिनों काफी चर्चा में रही है. सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल की शादी की अफवाहें सच निकली है. बीते दिन आई सोनाक्षी-ज़हीर की मेहंदी की तस्वीर इंटरनेट पे काफी ट्रेंड कर रही है. प्री-वेडिंग फंक्शनों में केवल परिवार-जनो को ही शामिल किया गया है. इसी के साथ-साथ बॉलीवुड के जाने-माने दिगज एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने घर 'रामायण' को दुल्हन की तरह सजा दिया हैं आखिर उनकी एकलौती बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी है. 

Sonakshi-Zaheer

2/7
Sonakshi-Zaheer

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल की शादी की खबरें काफी वक़्त से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड से मुंबई में 23 जून को शादी करने जा रही हैं. कहा जा रहा था कि इससे सोनाक्षी का परिवार काफी ना-खुश है और इस शादी में शिरकत नहीं करेंगे. हलाकि इंटरनेट पर सोनाक्षी सिन्हा की मेहंदी और सजे हुए घर की तस्वीरें काफी ट्रेंड कर रही हैं

Sonakshi-Zaheer Mehendi Ceremony

3/7
Sonakshi-Zaheer Mehendi Ceremony

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं, सोनाक्षी ने अपने हाथों में होने वाले पति ज़हीर के नाम की मेहंदी लगवाई . मेहंदी सेरेमनी के बाद सामने आई. यह पहली तस्वीर जो की इंटरनेट पे काफी ज्यादा ट्रेंड कर रही हैं. प्री-वेडिंग सेरेमनी में केवल परिवार-जनो को ही शामिल किया गया हैं. 

Ramayana Light Up

4/7
Ramayana Light Up

पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी एकलौती बेटी सोनाक्षी की शादी की ख़ुशी में अपना घर 'रामायण' को दुल्हन की तरह सजवा दिया है. अपने घर की पूरी ईमारत को शत्रुघ्न सिन्हा ने झालर वाली लाइट्स से सजवाया है. शत्रुघ्न सिन्हा ये निश्चित कर रहे हैं की उनकी लाडली बेटी की शादी में कोई कमी न रह जाएं. 

 

Shatrughan Sinha at Zaheer's House

5/7
Shatrughan Sinha at Zaheer's House

गुरुवार शाम में शत्रुघ्न सिन्हा अपने होने वाले दामाद ज़हीर इक़बाल के परिवार से मिलने पहुंचे. इस दौरान ज़हीर इक़बाल और ससुर शत्रुघ्न सिन्हा में कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिली में. इसी दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी से नाखुश होने वाली अफवाहों को भी ख़ारिज करदिया और दामाद के साथ जमकर तस्वीरें खिचवाई. 

Wedding Celebration 23 June

6/7
Wedding Celebration 23 June

23 जून को एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी के दौरान लोकप्रिय एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल शादी के बंधन में बंधने जा रही है. शादी का जश्न बांद्रा में ज़ोरो-शोरो से चल रहा हैं. प्रे-वेडिंग सेरेमनी में परिवार-जन और करीबी दोस्त शामिल हुए हैं. 

Grand Reception On 23 June Evening

7/7
Grand Reception On 23 June Evening

सोनाक्षी और जहीर 23 जून को मुंबई के रेस्टोरेंट में शादी का ग्रैंड रिसेप्शन होगा जिसमें बॉलीवुड और राजनैतिक हस्तिया शिरकत करेंगे. हनी सिंह, पूनम ढिल्लो और पहलाज निहलानी पहले ही अपनी पोस्ट के माध्यम से कन्फर्म करदिया था. 23 जून शाम में होगा शादी का जश्न.