Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2415017
photoDetails0hindi

Yuvika Chaudhary Maternity Photoshoot: दीपिका पादुकोण के बाद युविका के मैटरनिटी फोटोशूट ने जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत सफर पर निकलने वाले हैं. हाल ही में होने वाली इस मां ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें इस खास पल का जादू साफ झलक रहा है.  

1/6

दीपिका पादुकोण द्वारा तस्वीरें शेयर किए जाने के बाद अब युविका चौधरी ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में युविका की खूबसूरती फैंस का दिल जीत रही है.

 

2/6

युविका चौधरी के मैटरनिटी फोटोशूट में उनकी खुशी साफ देखी जा सकती है, क्योंकि उन्होंने अपने बढ़ते बेबी बंप को दिखाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसके बाद नेटिजन्स ने उनकी खूब तारीफ की.

 

3/6

शुरुआती तस्वीरों में युविका चौधरी एक सफ़ेद गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बाकी तस्वीरों में वह बेज रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

4/6

भावी पिता प्रिंस नरूला अपनी खुशी को रोक नहीं पाए और उन्होंने दिल और आग वाले इमोजी के साथ अपनी पत्नी के प्रति अपनी अत्यधिक खुशी और प्यार का इजहार किया. 

 

5/6

युविका चौधरी द्वारा अपने शानदार मैटरनिटी फोटोशूट को शेयर करने के बाद इंटरनेट पर उन्हें शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई. दोस्तों और इंडस्ट्री के सहकर्मियों ने भी होने वाली मां के लिए अपनी प्रशंसा और उत्साह व्यक्त किया.

 

6/6

एक ओर तस्वीर में उन्हें ब्लैक गाउन पहने देखा जा सकता है जो होने वाली मां की खूबसूरती को ओर भी बढ़ा रहा है. रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' से शुरू हुई प्रिंस और युविका की प्रेम कहानी अब और भी जादुई होने वाली है.