बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ जनहित याचिका दायर, NCB का मनोबल गिराने का आरोप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1015999

बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ जनहित याचिका दायर, NCB का मनोबल गिराने का आरोप

एनसीपी नेता नवाब मालिक ने कहा,  मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं जिस मुद्दे को लेकर समीर दाऊद वानखेड़े को उजागर कर रहा हूं, वह उसके धर्म का नहीं है. मैं उनके द्वारा अनुचित साधनों को सबके सामने लाना चाहता हूं.

बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ जनहित याचिका दायर, NCB का मनोबल गिराने का आरोप

नई दिल्ली : क्रूज ड्रग्स केस की जांच कर रहे एनसीबी (NCB) अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के बीच जवाबी हमले तेज हो गए हैं. इस बीच बॉम्बे हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई है.

ये भी पढ़ें : मंत्री Nawab Malik ने शेयर किया निकाहनामा तो Sameer Wankhede बोले-निकाह किया पर मां की खुशी के लिए

यह याचिका अंधेरी (ई) निवासी कौसर अली सैय्यद, एक व्यापारी और मौलाना ने दाखिल की है. इसमें उन्होंने नवाब मलिक के ट्वीट का जिक्र हुए कहा है कि एनसीपी नेता नवाब मलिक वानखेड़े और उनकी टीम का  मनोबल गिराने के लिए बयान दे रहे हैं. याचिका में नवाब मलिक को एनसीबी अधिकारियों और जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनके परिवार का मनोबल गिराने के लिए किसी भी तरह की टिप्पणी करने से परहेज करने का निर्देश देने का अनुरोध किया गया है.

WATCH LIVE TV

इधर नवाब मालिक ने ट्वीट कर कहा,  मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं जिस मुद्दे को लेकर समीर दाऊद वानखेड़े को उजागर कर रहा हूं, वह उसके धर्म का नहीं है. मैं उनके द्वारा अनुचित साधनों को सबके सामने लाना चाहता हूं. मलिक ने समीर वानखेड़े पर आईआरएस की नौकरी पाने के लिए फर्जी जाति प्रमाण पत्र का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, समीर ने योग्य उम्मीदवार को नौकरी से वंचित किया. मैं उनसे (समीर वानखेड़े) इस्तीफा देने के लिए नहीं कह रहा हूं, लेकिन कानून के मुताबिक उनकी नौकरी चली जाएगी. 

अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया से जोड़े तार 

नवाब मालिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया के साथ संबंधों का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट किया- मेरी जानकारी के अनुसार, एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया और उसकी प्रेमिका ड्रग्स पार्टी में मौजूद थे. एनसीबी में हर कोई जानता है कि वह दाढ़ी वाला व्यक्ति कौन है. एनसीबी को उसकी भी तलाश करनी चाहिए. मुझे लगता है कि वह समीर वानखेड़े का दोस्त है. नवाब मालिक ने मामले की जांच की मांग की है. 

 

Trending news