Sapna Choudhary ने किया ऐसा काम? फैन्स कर रहे हैं जमकर तारीफ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1046785

Sapna Choudhary ने किया ऐसा काम? फैन्स कर रहे हैं जमकर तारीफ

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन फोटो के साथ सपना ने कैप्शन लिखते हुए, अपनी जिंदगी में किए गए सबसे बेस्ट काम का खुलासा किया है.

Sapna Choudhary ने किया ऐसा काम? फैन्स कर रहे हैं जमकर तारीफ

नई दिल्ली: लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन फोटो के साथ सपना ने कैप्शन लिखते हुए, अपनी जिंदगी में किए गए सबसे बेस्ट काम का खुलासा किया है. सपना ने कैप्शन में लिखा कि ‘मैंने अब तक की सबसे अच्छी चीज मुझ पर विश्वास किया है.’

बताते चले कि सपना अक्सर अपनी तस्वीरें, वीडियो और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर सपना के 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और सपना के इस नए पोस्ट में हजारों लाइक्स आ चुके हैं. तो वहीं, सपना की नए पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सपना चौधरी के गानों को छोटी उम्र से लेकर बड़ी उम्र तक के लोगों काफी पसंद करते हैं और उनके दुनिया भर फैंस मौजूद हैं. इतना हीं नहीं सपना बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इसी के साथ अगर सपना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सपना के 'पट्टा गोली का', 'इंडिया गेट' और 'अलट-पलट' जैसे कई गाने रिलीज हुए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news