फिर से मंडराया कोरोना का खतरा...शाहरुख खान, कैटरीना कैफ Corona पॉजिटिव !
Advertisement

फिर से मंडराया कोरोना का खतरा...शाहरुख खान, कैटरीना कैफ Corona पॉजिटिव !

बॉलीवुड अभिनेताओं पर बढ़ते कोरोना संक्रमण का असर हो रहा है. कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर भी  covid पॉजिटिव पाए गए.

 

photo

चंडीगढ़- हर जगह तबाही मचाने वाले कोरोना वायरस की जहां लहर थमती नजर आ रही थी, इसी बीच मुंबई में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण ने सबकी चिंता फिर से बढ़ा दी हैं. 
 
कोरोना वायरस का असर फिर से बॉलीवुड अभिनेताओं पर होता दिखाई दे रहा है. कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर हाल ही में Covid पॉजिटिव पाऐ गए है, लेकिन अब दो और सेलिब्रिटी की Covid पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है.  

शाहरुख खान कोविड पॉजिटिव...!

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ के पोस्टर रिलीज के एक दिन बाद ही ये खबर सामने आई है. इस बात की पुष्टी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को ट्वीट के जरिए दी. 

 

ममता बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा, 'अभी पता चला कि हमारे ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. सुपरस्टार के लिए ठीक होने की प्रार्थना करें. ठीक हो जाओ शाहरुख! हांलाकि शाहरुख खान द्वारा इस खबर के बारे में कोई पुष्टी नही की गई है. 

IIFA 2022 में नही शिरकत कर सकी कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ भी हाल ही में covid पॉजिटिव पाई गई हैं. Covid टेस्ट आने के बाद कैटरीना कैफ को श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस की शूटिंग को फिर से शेड्यूल करना पड़ा. इसी कारण उन्हे  IIFA 2022 समारोह में भी जाने का मौका छोड़ना पड़ा, जहां उनके पति, अभिनेता विक्की कौशल को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया.

Trending news