Karan Arjun: शाहरुख और सलमान की फिल्म 'करण अर्जुन' दोबारा होगी रिलीज, सलमान खान ने शेयर की वीडियो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2492365

Karan Arjun: शाहरुख और सलमान की फिल्म 'करण अर्जुन' दोबारा होगी रिलीज, सलमान खान ने शेयर की वीडियो

Karan Arjun Movie: सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी है. ऐसा इसलिए क्योंकि 29 साल बाद स‍िनेमाघरों में ब्‍लॉकबस्‍टर 'करण अर्जुन' फिर से रिलीज होने जा रही हैं. 

Karan Arjun: शाहरुख और सलमान की फिल्म 'करण अर्जुन' दोबारा होगी रिलीज, सलमान खान ने शेयर की वीडियो

Karan Arjun Movie: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'करण अर्जुन' (Karan Arjun Re release) एक बार फिर रिलीज होने जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने ऐलान किया है कि फिल्म 'करण अर्जुन' 22 नवंबर को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बता दें, बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान और शाहरुख खान की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. राकेश रोशन ने इस फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया था. उन्होंने फिल्म का एक मिनट का नया टीजर जारी किया, इसमें पुनर्जन्म और बदले की कहानी को दिखाया गया है.

इसके साथ ही सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया टीजर शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “राखी जी ने सही कहा था कि मेरे करण अर्जुन आएंगे... 22 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमा घरों में”
इस फिल्म में शाहरुख और सलमान के अलावा राखी, काजोल, ममता कुलकर्णी और अमरीश पुरी भी अहम भूमिकाओं में थे. ये दो भाइयों की कहानी थी, जो अपनी मां का बदला लेने के लिए पुनर्जन्म लेते हैं. वहीं, इस फिल्म यानी 'करण-अर्जुन' को चार्टबस्टर म्यूजिक के लिए भी जाना जाता है.

राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "करण अर्जुन आ रहे हैं. 22 नवंबर 2024 से, दुनिया भर के सिनेमाघरों में पुनर्जन्म के आप सब गवाह बनें. 
यह फिल्म साल 1995 में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और अपने समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ते हुए 50 सप्ताह तक शानदार प्रदर्शन किया था. 'करण अर्जुन' के डायलॉग और गानों की बात करें तो ये आज भी लोगों के जुबान पर चढ़े हुए हैं. चाहे वह डायलॉग 'मेरे करण अर्जुन आएंगे' हो या 'भाग अर्जुन भाग' हो, जिसे हर किसी ने खूब पसंद किया. 

इसके अलावा फिल्म के गाने 'ये बंधन तो...', 'भंगड़ा पाले', 'राणा जी माफ करना' और 'जाती हूं मैं' को भी फैंस ने खूब ज्यादा प्यार दिया है.  

रिपोर्ट- आईएएनएस

Trending news