‘तेरी शेट्टीगिरी निकाल दूंगी’…गोपी बहू और शमिता शेट्टी के बीच Cat fight, देखे वीडियो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1038984

‘तेरी शेट्टीगिरी निकाल दूंगी’…गोपी बहू और शमिता शेट्टी के बीच Cat fight, देखे वीडियो

बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में शमिता शेट्टी देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ बहस करती नजर आएंगी.

फोटो

चंडीगढ़- बिग बॉस 15 का आने वाला एपिसोड कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ों से भरा होने वाला है. जैसा कि आपको पता ही है कि इन दिनों रियलिटी शो में एक टास्क चल रहा है, प्रतियोगियों को दो हिस्सों में बांटा गया है.  वीआईपी और गैर वीआईपी.

नए एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक, यह सब तब शुरू हुआ जब शमिता ने वीआईपी कंटेस्टेंट के साथ बदतमीजी की. जिसके बाद ऐसा लग रहा हैं कि देवोलीना नाराज हो गई. इसी बीच देखा गया कि शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी एक-दूसरे के करीब आए और तीखी नोकझोंक हुई.

हालात तब काबू से बाहर हो गए जब शमिता ने देवोलीना से कहा, ''तुम्हारा दिमाग कहाँ है मेरी जान, तुम्हारी एक ** में.'' बस फिर क्या था गोपी बहू ने अपना आपा खो दिया. साथ निभाना साथिया की अभिनेत्री ने शमिता से अपनी भाषा देखने के लिए कहा.

 

 

देखते ही देखते दोनों के बीच चीजें बिगड़ती गईं, जिसके बाद  अन्य प्रतियोगियों को भी हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्हें रोकना पड़ा. हालांकि, देवोलीना ने शमिता पर चिल्लाते हुए कहा, "तेरी शेट्टीगिरी यहां पर निकाल दूंगी.

इसके बाद शमिता करण कुंद्रा के हाथों में बेहोश हो गई और अभिनेता उसे मेडिकल रूम में ले गए. तभी देवोलीना की करीबी रश्मि देसाई ने कहा, "अगर आप आलोचना नहीं ले सकते हैं, तो वे दूसरों पर हमला नहीं करते हैं।" जबकि प्रोमो में उनकी लड़ाई की एक झलक दी गई है, यह देखना बाकी है कि वास्तव में दोनों अभिनेत्रियों के बीच क्या हुआ.

इस बीच, शिल्पा शेट्टी हाल ही में बिग बॉस 15 के कुछ हाउसमेट्स द्वारा अभिनेत्री के व्यवहार को अहंकार के रूप में लेने के बाद अपनी बहन के समर्थन में सामने आईं.

Trending news