The kerela story: कौन हैं 'द केरला स्टोरी' की स्टार कास्ट कलाकार सिद्धी अडानी और सोनिया बालानी?
Advertisement

The kerela story: कौन हैं 'द केरला स्टोरी' की स्टार कास्ट कलाकार सिद्धी अडानी और सोनिया बालानी?

The kerela story: देशभर के सिनेमाघरों में 5 मई को 'द केरला स्टोरी' रिलीज हो चुकी है. दर्शकों को भी यह फिल्म काफी पसंद आ रही है, लेकिन कुछ लोग इस फिल्म का काफी विरोध कर रहे हैं. 

The kerela story: कौन हैं 'द केरला स्टोरी' की स्टार कास्ट कलाकार सिद्धी अडानी और सोनिया बालानी?

The Kerala Story: इन दिनों विवादों में घिरी बॉलीवुड फिल्म 'द केरला स्टोरी' को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है. देशभर में लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं, और तो और इस फिल्म पर कई राजनीतिक पार्टियां भी आपत्ति जताते हुए इसे देश में बैन करने की मांग कर रही हैं. गौरतलब है कि देशभर में 'द केरला स्टोरी' 5 मई को रिलीज हो गई थी. 

4 लड़कियों की कहानी बेस्ड है 'द केरला स्टोरी'
बता दें, 'द केरला स्टोरी' सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 4 लड़कियों की कहानी है. फिल्म में सिद्धि इदनानी, अदा शर्मा, सोनिया बालानी और योगिता बिहानी काम करती दिख रही हैं, जिनके काम की खूब तारीफ भी हो रही है. ऐसे में अगर हम बात करें सोनिया बलानी की तो फिल्म में ये आसिफा के किरदार में नजर आ रही हैं. हालांकि आसिफा निगेटव किरदार में दिखाई दे रही हैं, लेकिन उनके इस किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- 'The Kerala Story' movie real story: सच्ची कहानी या प्रचार? जानिए 'द केरल स्टोरी' के बारे में ख़ास बातें
 
सोनिया बलानी ने इस फिल्म से किया था डेब्यू
बता दें, सोनिया बलानी आगरा की रहने वाली हैं. वह एक्टर होने के साथ-साथ ट्रेंड डांसर भी हैं. इतना ही नहीं इन्हें हिंदी टेलिविजन शो की 'डिटेक्टिव दीदी' भी कहा जाता है. सोनिया बलानी 'तू मेरा हीरो', 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे पॉपुलर हिंदी टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. अगर उनके डेब्यू की बात की जाए तो उन्होंने 2016 में आई फिल्म 'तुम बिन' से डेब्यू किया. इनकी दूसरी फिल्म बाजार थी और अब 'द केरला स्टोरी' उनकी तीसरी फिल्म है जो दर्शकों को खूब पसंद रही है.  

ये भी  पढ़ें- 'The Kerala Story' OTT platform update: किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी 'द केरल स्टोरी'?

कौन हैं सिद्धि इडनानी?   
वहीं, अगर बात करें गीतांजली का किरदार निभाने वाली सिद्धि इडनानी की तो बता दें, ये साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. साउथ इंडस्ट्री में ये 
'डिंपल क्वीन' के नाम से प्रसिद्ध हैं. 'द केरला स्टोरी' इनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है. इन्हें इससे पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखा गया है, लेकिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से वह अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. अगर इनके फिल्मी करियर की बात की जाए तो इन्होंने साल 2018 में साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा. 

WATCH LIVE TV

Trending news