'The Kerala Story' OTT platform update: किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी 'द केरल स्टोरी'?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1688642

'The Kerala Story' OTT platform update: किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी 'द केरल स्टोरी'?

फ़िलहाल यह फिल्म तमाम विवादों के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को पहले दिन से ही ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है.

'The Kerala Story' OTT platform update: किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी 'द केरल स्टोरी'?

'The Kerala Story' movie OTT platform release update: 'द केरल स्टोरी' 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और यह फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित की गई है. इस फिल्म को वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित बताया गया है और इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी मुख्य किरदार निभा रहे हैं. 

बता दें कि इस फिल्म में अदा शर्मा को, फातिमा बा, जो एक हिंदू मलयाली नर्स है उसका किरदार निभाते हुए दिखाया गया है. 'द केरल स्टोरी'  की कहानी केरल की महिलाओं पर आधारित है जिनका ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन कराया जाता है और कथित तौर पर वे आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो जाती हैं.

गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही ये विवादों में आ गई थी. एक समुदाय विशेष ने फिल्म पर आपत्ति तक जताई थी. यहां तक कि फिल्म की रिलीज की रोक की मांग वाली याचिका भी जमीयत उलेमा ए हिंद ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की थी. हालांकि सर्वोच्च अदालत ने याचिका पर विचार से ही इंकार कर दिया था. 

यह भी पढें:  Jalandhar bypoll 2023 live Updates: जालंधर लोकसभा उपचुनाव 2023 में सुबह 11 बजे तक 17.43% वोट डले

'The Kerala Story' movie OTT platform release update: किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ सकती है 'द केरल स्टोरी'? 

'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की ओटीटी रिलीज पर कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि 'द केरला स्टोरी' फिल्म के थिएटर में चलने के कुछ महीने बाद Zee5 पर रिलीज हो सकती है. 

फ़िलहाल यह फिल्म तमाम विवादों के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को पहले दिन से ही ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है. बता दें कि 'द केरल स्टोरी’ ने ओपनिंग डे पर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 8.3 करोड़ रुपयों की शानदार कमाई की थी.

यह भी पढें:  Sattu in Summer: गर्मियों में हर दिन पिए सत्तू, शरीर से जुड़ी कई बीमारियों से रहेंगे दूर!

Trending news