Tumbbad 2: सोहम शाह ने भाग 1 के पुनः रिलीज के बाद तुम्बाड 2 की पुष्टि की
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2429980

Tumbbad 2: सोहम शाह ने भाग 1 के पुनः रिलीज के बाद तुम्बाड 2 की पुष्टि की

Tumbbad 2: छह साल बाद सिनेमाघरों में तुम्बाड की सफल पुनः रिलीज के बाद, सोहम शाह ने आधिकारिक तौर पर तुम्बाड 2 की घोषणा कर दी है!

 

Tumbbad 2: सोहम शाह ने भाग 1 के पुनः रिलीज के बाद तुम्बाड 2 की पुष्टि की

Tumbbad 2 Announcement: अभिनेता-निर्माता सोहम शाह, जो अपनी फंतासी हॉरर फिल्म 'तुम्बाड' की पुनः रिलीज को मिल रही प्रतिक्रिया का आनंद ले रहे हैं, ने कहा है कि फिल्म की आगामी दूसरी किस्त की घोषणा कर दी है.

2018 में रिलीज हुई 'तुम्बाड' में लालच की थीम पर जोर दिया गया था और इसे मराठी किंवदंती हस्तर से जोड़ा गया था.

फिल्म के सीक्वल के बारे में बात करते हुए, सोहम शाह ने कहा, "'तुम्बाड' हमारे लिए एक खास सफर और प्यार का श्रम रहा है, और इसे मिल रहे प्यार को देखकर हम अभिभूत हैं और यह सोहम शाह फिल्म्स के हमारे विश्वास और लोकाचार की पुष्टि करता है, कि कंटेंट ही राजा है. 'तुम्बाड 2' के साथ, हम सिनेमाई अनुभव और सीमाओं को और भी आगे बढ़ाना चाहते हैं. 'तुम्बाड 2' दर्शकों को हमारे द्वारा बनाई गई दुनिया में और भी गहराई से ले जाएगा, जिसमें बड़े ट्विस्ट और अधिक गहन अन्वेषण होंगे कि जब लालच की कोई सीमा नहीं होती है तो क्या होता है."

'तुम्बाड' की पुनः रिलीज ने न केवल इस काल्पनिक लोकगीत क्लासिक के जादू को पुनर्जीवित किया है, बल्कि अपने पहले दिन के नंबरों के साथ रिकॉर्ड भी बनाए हैं. अपनी पुनः रिलीज़ पर, 'तुम्बाड' ने अपने मूल बॉक्स ऑफ़िस नंबरों को पीछे छोड़ दिया.

उन्माद को बढ़ाते हुए, तुम्बाड 2 की घोषणा एक शक्तिशाली वीडियो इकाई के माध्यम से की गई थी. टीजर विनायक और उनके बेटे पांडुरंग के साथ खुलता है, जिसमें सोहम शाह की आवाज एक पूर्वाभास संदेश देती है, "समय का पहिया गोल है, जो बीत गया वो फिर लौट के आएगा... दरवाजा भी एक बार फिर खुलेगा".

'तुम्बाड' का निर्देशन राही अनिल बर्वे ने किया था. यह मराठी लेखक नारायण धरप की एक कहानी पर आधारित है, जो 1993 में उनके एक मित्र ने उन्हें सुनाई थी. उन्होंने इसका पहला ड्राफ्ट 1997 में लिखा था, जब उनकी उम्र 18 साल थी. 2009 से 2010 तक उन्होंने फिल्म के लिए 700 पन्नों का स्टोरीबोर्ड तैयार किया.

यह फिल्म मुख्य पात्र की महाराष्ट्र के तुम्बाड गांव में छुपे हुए 20वीं सदी के खजाने की खोज की कहानी पर आधारित है.

Trending news