Urfi Javed news: उर्फी जावेद ने रोहित शेट्टी के शो 'Khatron Ke Khiladi 13' से किया इनकार
Advertisement

Urfi Javed news: उर्फी जावेद ने रोहित शेट्टी के शो 'Khatron Ke Khiladi 13' से किया इनकार

उर्फी अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस और अनोखे ड्रेसिंग स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होती है और उसके कपड़े पहनने के तरीके को लेकर कई बार उसकी आलोचना भी की जाती है.  

Urfi Javed news: उर्फी जावेद ने रोहित शेट्टी के शो 'Khatron Ke Khiladi 13' से किया इनकार

Urfi Javed not part of Khatron Ke Khiladi 13 news update: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है और इसके साथ ही वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. आए दिन मीडिया और फैंस के सामने उर्फी का नया अवतार देखने को मिलता है. इस दौरान कुछ खबरें सामने आ रही हैं कि उर्फी जावेद ने रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' (Khatron Ke Khiladi 13) में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है.  

रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में उर्फी जावेद रियलिटी शो "Khatron Ke Khiladi 13" में शामिल होने के लिए खबरों में थीं. हालांकि ताजा जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री अब इस रियलिटी शो के आगामी सीजन का हिस्सा नहीं होगी.

'ईटाइम्स टीवी' ने सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि उर्फी बहुत लंबे समय से 'खतरों के खिलाड़ी 13' की टीम के साथ बातचीत कर रही थी और वह भी इस शो को करने के लिए काफी उत्सुक थी लेकिन अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री उर्फी जावेद अब शो का हिस्सा नहीं होगी. हालांकि इसके पीछे भी काफी बड़ी वजह है।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने पिचकारी से खूब खेली होली, शेयर की तस्वीर

Urfi Javed not part of Khatron Ke Khiladi 13 news update: क्या है उर्फी के बड़े कदम के पीछे की वजह?

उर्फी जावेद किसी नए बड़े प्रोजेक्ट के ऑफर को स्वीकार करने के कारण अब 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' का हिस्सा नहीं होगी.  हालांकि वह प्रोजेक्ट क्या है अभी तक इस बारे में अभिनेत्री द्वारा कोई खुलासा नहीं किया गया है. आपको बता दें कि उर्फी अपने बड़े प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्सुक है और जल्द ही अपने प्रशंसकों के साथ इस खबर को शेयर भी करेगी.

यह भी पढ़ें: Anjali Arora dance video: होली के रंगों के बीच अंजलि अरोड़ा ने सफ़ेद कुर्ती में मचाया कहर, देखें वीडियो

Trending news