उत्तर कुमार की सीरीज लालू मचा रही धमाल, एक हफ्ते में आए 18 मिलियन से ज्यादा व्यूज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1183032

उत्तर कुमार की सीरीज लालू मचा रही धमाल, एक हफ्ते में आए 18 मिलियन से ज्यादा व्यूज

हरियाणवी अभिनेता उत्तर कुमार की फिल्म लालू फैंस को खूब एंटरटेन कर रही है. इस सीरीज को तीन एपिसोड्स में तैयार किया गया है. बता दें इसे एक हफ्ते के अंदर ही 18 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जो कि अपने आप में ही एक बड़ा रिकॉर्ड है.

उत्तर कुमार की सीरीज लालू मचा रही धमाल, एक हफ्ते में आए 18 मिलियन से ज्यादा व्यूज

नई दिल्ली: एक्टर उत्तर कुमार को कौन नहीं जानता. हरियाणा में धाकड़ छोरा की पहचान रखने वाले उत्तर कुमार ने कई सफल फिल्में की हैं. बता दें, उत्तर कुमार सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि, राइटर और डायरेक्टर भी हैं. बता दें, इन्होंने अब तक ज्यादातर हरियाणवी फिल्मों में ही काम किया है. वहीं साल 2004 में रिलीज हुई उत्तर कुमार की फिल्म धाकड़ छोरा ने धमाल मचा कर रख दिया था. 

बता दें, उत्तर कुमार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के बेहता हाजीपुर गांव के रहने वाले हैं. उनका जन्म एक जाट किसान परिवार में हुआ. उत्तर कुमार ने एशियन एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन यानी आफ्ट से पढ़ाई की है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम ये सब क्यों कह रहे हैं. दरअसल हाल ही में उत्तर कुमार की हरियाणवी सीरीज रिलीज हुई है, जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. 

अब तक आए इतने व्यूज

हरियाणवी अभिनेता उत्तर कुमार की फिल्म लालू फैंस को खूब एंटरटेन कर रही है. इस सीरीज को तीन एपिसोड्स में तैयार किया गया है. बता दें इसे एक हफ्ते के अंदर ही 18 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जो कि अपने आप में ही एक बड़ा रिकॉर्ड है. बता दें, इससे पहले इन्होंने एक और सीरीज बनाई थी, जिसका नाम था 'मेरा' इसे भी तीन एपिसोड्स में बनाया गया, जिस पर 30 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आए हैं. बता दें, उत्तर कुमार की फिल्म लालू में तीन भाईयों की कहानी है, जिसमें उत्तर कुमार ने एक इमोशनल किरदार निभाया है. 

ये भी पढ़ें- 13 may 2022 horoscope: आज इन राशि के जातकों की होगी आर्थिक स्थिति मजबूत, काम में भी मिलेगी सफलता

क्या कहते हैं उत्तर कुमार? 

उत्तर कुमार ने इस फिल्म के बारे में बताते हुए कहा है कि जब कोई अपनी जीवन में सफल होता है तो उसके पीछे आपकी खुद की मेहनत के साथ ही साथ आपके पीछे भी किसी न किसी की मेहनत जरूर होती है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में भाई-भाई के प्यार को दिखाया गया है. फिल्म में पति और पत्नी के संघर्ष को दिखाया गया है. उत्तर कुमार कहते हैं कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट में बहुत सारे अच्छे मैसेज दिए गए. जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel Price 13 may 2022: तेल कंपनियों ने जारी किए आज के दाम, जानें अपने शहर की कीमत

साथ ही एक्टर खासियत ये भी है कि इन्होंने सिर्फ फिल्मों ने ही नहीं बल्कि कई गानों ने भी रिकॉर्ड बनाए हैं. जैसे कि राजी बोल जा. जो कि काफी ट्रेंड हुआ. इस गाने पर 376 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं एक महीने पहले रिलीज हुए गाने लंडन की क्रीम पर 2.4 मिलियन व्यूज आए हैं. मैडम क्यूट गाने पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज आए, वहीं 11 साल पुराना गाना तेरा प्यार शब्बो आज भी काफी सुना और देखा जाता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news