लव मैरिज के बाद पहली बार मायके आई युवती की मौत, पुलिस ने चिता से निकाला अधजला शव
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1038810

लव मैरिज के बाद पहली बार मायके आई युवती की मौत, पुलिस ने चिता से निकाला अधजला शव

फतेहाबाद में मंगलवार रात परिजनों ने माइक से मुनादी कराकर लड़की की हार्ट अटैक से मौत की सूचना देने के बाद उसका अंतिम संस्कार  कर दिया, लेकिन इस बीच हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को काफी विरोध के बीच कब्जे में ले लिया. 

लव मैरिज के बाद पहली बार मायके आई युवती की मौत, पुलिस ने चिता से निकाला अधजला शव

गगन रुखाया/फतेहाबाद : हरियाणा में फतेहाबाद के गांव धागड़ में अपने मायके आई युवती की मंगलवार देर रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई. लड़की ने एक साल पहले लव मैरिज की थी और शादी के बाद 30 नवंबर को पहली बार चड़ीगढ़ से अपने गांव आई थी. पति ने ऑनर किलिंग का आरोप लगाते हुए लड़की के माता-पिता, भाई और चाचा समेत 6 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है.

23 साल की शिक्षा ने एक साल पहले अपने ही गांव के अनूप बिश्नोई से लव मैरिज कर ली थी. शादी के बाद अनूप और शिक्षा चंडीगढ़ मे रह रहे थे. मंगलवार को ही दोनों पहली बार अपने गांव आए. यहां दोनों अपने-अपने घर चले गए.

देर रात शिक्षा के परिवार ने मंदिर के माइक से गांव में मुनादी कराकर शिक्षा की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. शिक्षा की मौत की मुनादी होते ही उसका पति अनूप गांव से फरार हो गया. उसने शिक्षा की हत्या की जानकारी पुलिस को दी. इधर लड़की के परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन पुलिस वहां पहुंच गई.

WATCH LIVE TV 

पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से चिता बुझाकर शव निकलवाया, तब तक वह आधा जल चुका था. रात को ग्रामीणों ने वहां पहुंचे पत्रकारों के मोबाइल भी छीन लिए, जिससे वह वीडियो नहीं बना पाए. ग्रामीणों ने साढ़े तीन घंटे तक पुलिस को गांव शव नहीं ले जाने दिया.

बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मंगलवार शाम पोस्टमार्टम के बाद शव गांव लाया गया और उसके बाद अंतिम संस्कार किया गया. 

 

 

 

Trending news