Himachal Election: गगरेट विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी चैतन्य शर्मा ने भरा नामांकन, कांग्रेस पर जमकर लगाए आरोप!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2248254

Himachal Election: गगरेट विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी चैतन्य शर्मा ने भरा नामांकन, कांग्रेस पर जमकर लगाए आरोप!

Gagret Assembly constituency: गगरेट से भाजपा प्रत्याशी चैतन्य शर्मा ने नामांकन भरा. इस दौरान उन्होंने सुक्खू सरकार का कार्यकाल जनविरोधी काला काल बताया.

Himachal Election: गगरेट विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी चैतन्य शर्मा ने भरा नामांकन, कांग्रेस पर जमकर लगाए आरोप!

Gagret Vidhansabha Election: गगरेट विधानसभा उपचुनाव में नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी चैतन्य शर्मा ने अपना नामांकन पत्र भरा.  इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और पूर्व विधायक राजेश ठाकुर भी उनके साथ रहे. नामांकन पत्र भरने से पूर्व चैतन्य शर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों संग लंबी मंत्रणा की. 

Dharamshala Vidhansabha: नामांकन के बाद सुधीर शर्मा की सभा में उमड़ा जन सैलाब, अनुराग ठाकुर ने जीत के चौके-छक्के लगाने की कही बात

इसके बाद उनका काफिला एक रोड शो लगभग 15 किलोमीटर का सफर तय करके गगरेट पहुंचा. रोड शो में समर्थक काफी उत्साहित दिखे और उन्होंने अपने उम्मीदवार के पक्ष में जोरदार नारेबाजी कर माहौल बनाने का प्रयास किया, जिसके बाद चैतन्य शर्मा ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. 

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सुक्खू सरकार के कार्यकाल को काला काल बताया और जनविरोधी नीतियों वाला समय बताया. चैतन्य शर्मा ने कांग्रेस की दस गारंटियों का जिक्र करते हुए उनके आज के दिन तक भी पूरे नहीं होने का दावा किया. भाजपा प्रत्याशी ने अपने प्रतिद्वंदी राकेश कालिया को मिशन और विजन विहीन नेता बताते हुए उनपर जमकर हमला बोला. चैतन्य ने कहा कि राकेश कालिया ने केवल उनसे बैर के कारण ही दो बार पाला बदला और उनके पास कोई भी मुद्दा नहीं होने का दावा किया. जबकि मुख्यमंत्री सुक्खू द्वारा उपमुख्यमंत्री तक के साथ भी नाइंसाफी होने का आरोप लगाया. 

वही केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने मीडिया के प्रश्नों का उत्तर देते हुए कांग्रेस पर जोरदार हल्ला बोला.  उन्होंने प्रश्न वाचक लहजे में कांग्रेस को आरक्षण के विषय पर कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने पूछा कि जिस प्रकार कांग्रेस द्वारा देश के अन्य हिस्सों में OBC और SC,ST के आरक्षण में से 5% मुसलमानों को देने का ऐलान किया गया है, तो क्या कांग्रेस हिमाचल में भी यही करेगी? जबकि कांग्रेस द्वारा दो पत्नियों वालों को डबल पेंशन देने की बात पर उन्होंने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति किए जाने का आरोप लगाया. 
 
केंद्रीय मंत्री ने सनातन के सदैव प्रखर रहने की बात कहते हुए कांग्रेस को इस विषय पर भी घेरा.  उन्होंने अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण के विरोध में कांग्रेस द्वारा वकीलों की फौज खड़े किए जाने को फिर उठाते हुए कांग्रेस पर हल्ला बोला.

रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना

Trending news