Dharamshala Vidhansabha: नामांकन के बाद सुधीर शर्मा की सभा में उमड़ा जन सैलाब, अनुराग ठाकुर ने जीत के चौके-छक्के लगाने की कही बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2248143

Dharamshala Vidhansabha: नामांकन के बाद सुधीर शर्मा की सभा में उमड़ा जन सैलाब, अनुराग ठाकुर ने जीत के चौके-छक्के लगाने की कही बात

Dharamshala Bypoll Election: नामांकन के बाद सुधीर शर्मा ने जनसभा किया. इस दौरान उन्होंने मंच पर जाने से पहले मां निर्मला देवी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. पढ़ें पूरी खबर...

Dharamshala Vidhansabha: नामांकन के बाद सुधीर शर्मा की सभा में उमड़ा जन सैलाब, अनुराग ठाकुर ने जीत के चौके-छक्के लगाने की कही बात

Dharamshala Vidhansabha Chunav: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन है. नामांकन के आखिरी दिन धर्मशाला से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने अपना नामांकन दाखिल किया. उनका नामांकन दाखिल करने में साथ देने के लिए विशेष तौर पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी हमीरपुर से धर्मशाला पहुंचे.

नामांकन दाखिल करने के बाद सुधीर शर्मा ने धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सुधीर शर्मा की सभा में जन सैलाब उमड़ता हुआ नजर आया. वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जनता से लोकसभा चुनाव में चौका और विधानसभा चुनाव में छक्का लगाने का आग्रह किया. अनुराग ठाकुर ने कहा कि वह धर्मशाला में खास तौर पर भविष्य के विधायक के लिए वोट मांगने आए हैं. 

उन्होंने कहा कि जहां एक और आईपीएल में चौके-छक्के लग रहे हैं.धर्मशाला का क्रिकेट स्टेडियम में इसका गवाह बना है. तो वहीं, दूसरी ओर हिमाचल प्रदेश की राजनीति में असली चौके और छक्के 1 जून को लगते हुए नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि जनता को लोकसभा चुनाव में चौका और उपचुनाव में छक्का लगाकर दिखाना है. 

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि इस जीत के लिए जरूरी है कि सुधीर शर्मा जोरदार छक्का लगे. उन्होंने जनता से आग्रह किया कि 1 जून को मतदान के दिन कमल का बटन दबाकर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी सुधीर शर्मा और लोकसभा चुनाव ने बीजेपी प्रत्याशी राजीव भारद्वाज को विजयी बनाएं.

इसके साथ ही जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर जाने से पहले सुधीर शर्मा ने अपनी मां निर्मला देवी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. बीजेपी प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने कहा कि उनकी लड़ाई सीधी सरकार से है. सुधीर शर्मा ने कहा आज तक किसी भी सरकार से उनका कोई व्यक्तिगत काम नहीं रहा. यह सिर्फ धर्मशाला के मान-सम्मान की लड़ाई है. 

सुधीर शर्मा ने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार बनने के बाद यहीं जोरवार स्टेडियम में एक बड़ी रैली का आयोजन हुआ था. उस वक्त मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सबका हाथ पकड़ा, लेकिन उनका हाथ झटक दिया. सुधीर शर्मा ने कहा कि आज यह देखना दिलचस्प है कि राज्य सरकार के कैसे हालत हो चुके हैं. 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की यह फिल्म ज्यादा दिन तक नहीं चलने वाली है. आज की एक विशाल जनसभा बड़ा इशारा कर रही है, लेकिन अभी मेहनत करने के लिए 16 दिन बाकी है. आने वाले 16 दिन धर्मशाला का भविष्य तय करेंगे. सुधीर शर्मा ने कहा कि 1 जून को जब जनता वोट डालने जाएं, तो दोनों ईवीएम पर कमल का ही बटन दबाएं. एक वोट लोकसभा चुनाव में राजीव भारद्वाज और दूसरा वोट विधानसभा उपचुनाव में सुधीर शर्मा के लिए होना चाहिए.

रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला

Trending news