पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के फर्जी साइन कर सिपाही के ट्रांसफर का दिया आदेश, एक गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh991030

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के फर्जी साइन कर सिपाही के ट्रांसफर का दिया आदेश, एक गिरफ्तार

हरियाणा (Haryana) के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर (Manish Grover) के फर्जी साइन कर BJP की फेक ईमेल आईडी (fake mail id) बनाकर एक सिपाही का ट्रांसफर कराए जाने का मामला सामने आया है.

रोहतक के आर्य नगर थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली.

राज टाकिया/ रोहतक : हरियाणा (Haryana) के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर (Manish Grover) के फर्जी साइन कर BJP की फेक ईमेल आईडी (fake mail id) बनाकर एक सिपाही का ट्रांसफर कराए जाने का मामला सामने आया है. BJP की फेक आईडी से इस बाबत एक ईमेल राज्य के डीजीपी की ऑफिशियल मेल आईडी पर भेजा गया.

इसमें रोहतक के कलानौर थाने में तैनात कांस्टेबल प्रीतम के नूंह जिले के फिरोजपुर जकीरा थाने में ट्रांसफर करने के आदेश ‌दिए गए.

शक होने पर पुलिस के अधिकारियों ने मंत्री ग्रोवर के पसर्नल स्टाफ से जब कंफर्म किया तो उन्होंने साफ कहा कि ऐसी कोई अर्जी उनकी तरफ से नहीं भेजी गई है.

WATCH LIVE TV

इसके बाद पुलिस ने जांच कर असली आरोपी को धर दबोचा. पूछताछ में सारे मामले से पर्दा उठ गया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. रोहतक के आर्य नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है.

आरोपी विनोद भिवानी के खरखुर्द गांव का रहने वाला है. पूछ्ताछ के दौरान पता चला कि वह आईटी एक्सपर्ट है. इसलिए इस तरह के और भी मामलों के खुलासे होने की उम्मीद है.

Trending news