Sapna Choudhary Hot Look : सपना चौधरी ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर ढाया कहर, तस्वीरों पर फायर इमोजी की बरसात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1107080

Sapna Choudhary Hot Look : सपना चौधरी ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर ढाया कहर, तस्वीरों पर फायर इमोजी की बरसात

Sapna Choudhary Hot Look : वर्क फ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी इन दिनों एंड टीवी (&tv) के एक क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात' में काम कर रही हैं. इस शो में उनके साथ भोजपुरी एक्टर रवि किशन और मनोज तिवारी भी हैं. सपना शो को होस्ट करती हुई नजर आ रही हैं. 

Sapna Choudhary Hot Look : सपना चौधरी ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर ढाया कहर, तस्वीरों पर फायर इमोजी की बरसात

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से करोड़ों दिलों पर राज किया है. आज वो समय है कि सपना चौधरी के गानों (Sapna Choudhary song) के बिना हर फंक्शन अधूरा रहता है. सपना केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अच्छी-खासी पहचान बना चुकी हैं.

बात करें इनकी फैन फॉलोइंग की तो इनकी झलक पाने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है. ऐसे में सपना भी फैंस का प्यार बटोरने में पीछे नहीं रहतीं. सपना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sapna Choudhary instagram) पर अपने डांस वीडियो और फोटोज शेयर कर चर्चाएं बटोरती रहती हैं. इस बीच सपना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. 

वेस्टर्न ड्रेस में दिखीं सपना 

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर बीते दिन एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सूट सलवार में नहीं, बल्कि वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं.

 

सपना ने ब्रॉन्ज कलर का वन ऑफ शोल्डर जंपसूट पहना हुआ है. सपना इस ड्रेस में काफी हॉट और प्रोफेशनल लग रही हैं. इस फोटो को अब तक 69 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. 

WATCH LIVE TV 

इस तस्वीर में सपना ने कमर पर एक स्टाइलिश बेल्ट बांधी हुई है, जिसकी वजह से उनका लुक काफी बोल्ड लग रहा है. ब्राउन लिपस्टिक, ईयररिंग्स और हाई हील्स पहन सपना का एटीट्यूड वाला लुक कमाल लग रहा है. 

इस शो को कर रही हैं होस्ट

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी इन दिनों एंड टीवी (&tv) के एक क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात' में काम कर रही हैं. इस शो में उनके साथ भोजपुरी एक्टर रवि किशन और मनोज तिवारी भी हैं. सपना शो को होस्ट करती हुई नजर आ रही हैं सपना केवल हरियाणवी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. वह टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 11 का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

Trending news