बहन की शादी के लिए नीरज बवाना गैंग का नाम लेकर आढ़ती से मांगी 25 लाख की रंगदारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1072557

बहन की शादी के लिए नीरज बवाना गैंग का नाम लेकर आढ़ती से मांगी 25 लाख की रंगदारी

पुलिस ने इस मामले में शीशपाल को गिरफ्तार किया है. उसके अमेरिका में रह रहे छोटे भाई ने 14 जनवरी को आढ़ती संदीप को कॉल कर धमकाया था. 

बहन की शादी के लिए नीरज बवाना गैंग का नाम लेकर आढ़ती से मांगी 25 लाख की रंगदारी

पानीपत : नीरज बवाना गैंग का नाम लेकर एक आढ़ती से फोन पर 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले का पुलिस ने महज 48 घंटे में खुलासा करते हुए एक आरोपी शीशपाल को गिरफ्तार कर लिया. पानीपत के गांव भादड़ निवासी आरोपी शीशपाल से जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उसने एक चौंकाने वाला खुलासा किया. 

शीशपाल ने बताया कि उसने अमेरिका के कैलिफोर्निया में ट्रक ड्राइवरी कर रहे छोटे भाई रवि के साथ मिलकर पानीपत में सेक्टर 25 निवासी आढ़ती संदीप से रंगदारी मांगने की साजिश रची थी. रवि ने 14 जनवरी को अमेरिका से आढ़ती संदीप के नंबर पर कॉल कर नीरज बवाना गैंग का नाम लेकर  25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और न देने पर जान से मारने की धमकी दी. 

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने बताया कि थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने अपनी टीम के साथ मिलकर आढ़ती संदीप से फोन पर रंगदारी मांगने की वारदात को महज 48 घंटे में सुलझा लिया. महिपाल सिंह ने विभिन्न तकनीकी पहलुओं की गहनता से जांच की. रविवार को शक के आधार पर गांव भादड़ निवासी शीशपाल से जब पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. 

WATCH LIVE TV

आरोपी शीशपाल से बताया कि 5 फरवरी को बहन की शादी है, जिसके लिए उसे पैसों की जरूरत थी. इसके बाद दोनो भाइयों ने मिलकर आढ़ती संदीप से रंगदारी मांगने का प्लान बनाया. शीशपाल करीब एक वर्ष पहले तक संदीप की दुकान पर ही अपनी फसल बेचता था. दोनों भाइयों को पता था की आढ़ती संदीप के पास पैसा है.

गोली मारने की दी थी धमकी 

थाना चांदनी बाग में 14 जनवरी सेक्टर-25 निवासी संदीप ने शिकायत देकर बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे वह सेक्टर-23 टीडीआई में अपने प्लॉट पर गया था. इसी दौरान उसके फोन पर अज्ञात नंबर से दो बार कॉल आई। दोनों बार एक-एक मिनट बात हुई. फोन करने वाले व्यक्ति ने धमकी दी कि कल तक 25 लाख रुपये तैयार रखना, नहीं तो गोली मार दूंगा. नाम पूछने पर उसने खुद को नीरज बवाना गैंग से बताया. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. 

 

Trending news