बेअदबी मामले से परेशान गुरमीत राम रहीम ने जेल से लिखा पत्र, कही यह बड़ी बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1136192

बेअदबी मामले से परेशान गुरमीत राम रहीम ने जेल से लिखा पत्र, कही यह बड़ी बात

रेप और हत्या के मामले में सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पंजाब पुलिस द्वारा दर्ज बेअदबी मामले से परेशान है.

बेअदबी मामले से परेशान गुरमीत राम रहीम ने जेल से लिखा पत्र, कही यह बड़ी बात

रोहित कुमार/रोहतक: रेप और हत्या के मामले में सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पंजाब पुलिस द्वारा दर्ज बेअदबी मामले से परेशान है. अब इस मामले में डेरा प्रमुख राम रहीम ने इस मामले में अपनी सफाई देने की कोशिश की है. 

दरअसल, डेरा सच्चा सौदा के चीफ राम रहीम ने सुनारिया जेल से एक पत्र डेरा अनुयायियों के नाम भेजा गया है. यह पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. पत्र खुद डेरा प्रमुखराम रहीम ने लिखा है.
 
खुद का मन अशांत पर विश्व में शांति स्थापना की अपील 

इस पत्र में डेरा प्रमुख ने रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध के जल्दी खत्म होने और विश्व में शांति स्थापना की प्रार्थना करने की अपील की है. इतना ही नहीं पत्र में उसने गुरुग्राम के बाद रोहतक में सफाई महाअभियान चलाने की भी बात लिखी. यह लेटर आज डेरा ​सच्चा सौदा के सिरसा स्थित हेडक्वार्टर में हुई नामचर्चा में भी पढ़कर सुनाया गया.

राम रहीम ने लिखा है कि हमने कभी किसी भी धर्म की निंदा, बेअदबी या बुराई करना तो दूर, कभी ऐसी कल्पना भी नहीं की, बल्कि हम तो खुद सर्वधर्म का 'सत्कार' करते हैं और सबको 'सत्कार' करने की शिक्षा भी देते हैं. 

WATCH LIVE TV 

राम रहीम के वकील ने दिया बयान

बेअदबी मामले में डेरे के वकील केवल सिंह बराड़ ने बयान जारी कर कहा था कि 2015 में बेअदबी मामलों के पीछे विदेशी ताकतों का हाथ बताने वाली पंजाब पुलिस ने 2017 में सरकार बदलते ही राजनीतिक प्रतिशोध के चलते डेरा श्रद्धालुओं को निशाना बनाया. पंजाब पुलिस बेअदबी मामलों की वैज्ञानिक और निष्पक्ष जांच करने की बजाय डेरा सच्चा सौदा को निशाना बनाकर चल रही है, जो किसी साजिश का हिस्सा है.

Trending news