सोनीपत कुंडली बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल निहंग धरनास्थल छोड़ घर लौटे
Advertisement

सोनीपत कुंडली बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल निहंग धरनास्थल छोड़ घर लौटे

तीन कृषि कानूनों की वापसी के बाद सोनीपत कुंडली बॉर्डर पर टीडीआई मॉल के सामने धरने पर बैठे निहंग रविवार रात घर लौट गए. इससे पहले निहंगों ने अपने घोड़े और सामान को ट्रकों में लादना शुरू कर दिया था. उनका कहना है कि सरकार ने तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया है.

ट्रक में सामान लादते निहंग

राजेश खत्री/सोनीपत : तीन कृषि कानूनों की वापसी के बाद सोनीपत कुंडली बॉर्डर पर टीडीआई मॉल के सामने धरने पर बैठे निहंग रविवार रात घर लौट गए. इससे पहले निहंगों ने अपने घोड़े और सामान को ट्रकों में लादना शुरू कर दिया था.

उनका कहना है कि सरकार ने तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया है. ऐसे में उन्हें अपने डेरे गुरदासपुर लौटने के आदेश मिले हैं.  

ये भी पढ़ें : क्या हरियाणा सरकार पर खतरे के बादल? अजय चौटाला के इस चौंकाने वाले बयान से मिले यह संकेत

सोनीपत कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल पंजाब के गुरदासपुर जिले के निहंग जत्थे काली गुरुनानक ने रविवार शाम वापस जाने की तैयारियां शुरू कर दी है. निहंग जत्थे ने अपने टेंट को समेटना शुरू कर दिया.

WATCH LIVE TV 

एक ट्रक में उन्होंने सामान रखा तो दूसरे में उन्होंने अपने घोड़े लाद लिए. जत्थे में शामिल निहंग हरविंदर सिंह ने बताया कि अब घर वापस जाने की तैयारियां शुरू हो चुकी है क्योंकि हमें आदेश है कि अब अपने डेरे में लौटना है. सरकार ने अब तीन कृषि कानूनों को वापस ले लिया है और जो छोटी मोटी मांगें हैं, उन्हें संयुक्त किसान मोर्चा देख लेगा. 

Trending news