नालागढ़ के डिग्री कॉलेज में 13 वर्षों के बाद किया गया 3 दिवसीय यूथ फेस्टिवल का आयोजन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1891805

नालागढ़ के डिग्री कॉलेज में 13 वर्षों के बाद किया गया 3 दिवसीय यूथ फेस्टिवल का आयोजन

Nalagarh Latest News: नालागढ़ के डिग्री कॉलेज में 13 वर्षों के बाद तीन दिवसीय यूथ फेस्टिवल का आयोजन किया गया. यूथ फेस्टिवल के शुभारंभ समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर शामिल हुए. 

नालागढ़ के डिग्री कॉलेज में 13 वर्षों के बाद किया गया 3 दिवसीय यूथ फेस्टिवल का आयोजन

Nalagarh News: डिग्री कॉलेज नालागढ़ में 13 वर्षों के बाद तीन दिवसीय यूथ फेस्टिवल का आयोजन किया गया है. आपको बता दें कि यूथ फेस्टिवल के शुभारंभ समारोह में हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए और मुख्य अतिथि द्वारा यूथ फेस्टिवल का विधिवत शुभारंभ किया गया. 

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा कि शिक्षा और क्वालिटी को बढ़ावा देना सरकार की पहली प्राथमिकता है और हिमाचल प्रदेश में कॉलेज और स्कूलों में रिक्त पदों को भरने को लेकर लगातार सरकार प्रयास कर रही है. 

Asian Games: एशियन गेम्स में भारतीय कबड्डी टीम के कप्तान होंगी सिरमौर की बेटी रितु नेगी

उन्होंने कहा कि जैसे ही सत्ता में कांग्रेस की सरकार आई तो सरकार के आते ही 80 प्रिंसिपल पूरे हिमाचल प्रदेश के कॉलेज में तैनात किए गए हैं और उन्होंने कहा कि 500 रिक्त पड़े असिस्टेंट प्रोफेसरों के रिक्त पड़े पदों की तैनाती की गई है. उन्होंने कहा कि जहां-जहां भी रिक्त पद पड़े हैं. उन्हें जल्द भरा जाएगा और हिमाचल प्रदेश के कॉलेज और स्कूलों में जहां-जहां बिल्डिंग की दिक्कत है और लाइब्रेरी की दिक्कत है उन्हें भी जल्द पूरा कर दिया जाएगा. साथ ही कहा कि प्रदेश सरकार हिमाचल प्रदेश में बेहतर शिक्षा देने की कोशिश कर रही है. 

Himachal: 1 अक्टूबर से कुल्लू-शिमला से अमृतसर के लिए शुरू होगी हवाई सेवा, जानें टिकट के दाम

आपको बता दें, कि यूथ फेस्टिवल के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग कॉलेजों से आए 500 के करीब छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए और एक के बाद एक प्रस्तुतियां देकर हाल में बैठे दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया गया. 

Trending news