विधानसभा में खालिस्तानी झंडे लगाने का आरोपी पुलिस रिमांड पर भेजा, पूछताछ जारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1182251

विधानसभा में खालिस्तानी झंडे लगाने का आरोपी पुलिस रिमांड पर भेजा, पूछताछ जारी

विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंडा फहराने व दीवारों पर खलिस्तान नारे लिखने के मुख्य आरोपी हरवीर सिंह को पुलिस द्वारा आज जिला एवं सत्र न्यायालय धर्मशाला की अदालत में पेश किया गया.

photo

धर्मशाला: तपोवन विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंडा फहराने व दीवारों पर खलिस्तान नारे लिखने के मुख्य आरोपी हरवीर सिंह को पुलिस द्वारा आज जिला एवं सत्र न्यायालय धर्मशाला की अदालत में पेश किया गया.

अदालत ने आरोपी हरवीर सिंह को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. आरोपी हरवीर सिंह को पुलिस मीडिया की नजरों से बचाते हुए पिछले दरवाजे से करीब 3 बजकर 50 मिनट पर JMIC-2 की अदालत मे ले गई.

जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा आरोपी हरवीर सिंह के लिए 7 दिन के पुलिस रिमांड की मांग की थी, लेकिन अदालत की ओर से पुलिस को 4 दिन का रिमांड दिया गया. यह कार्रवाई चंद मिनटों में ही निपट गई और पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी हरवीर सिंह को लेकर कोर्ट से निकल गई.

पुलिस रिमांड मिलने के बाद एसआईटी इस मामले के दूसरे आरोपी परमजीत सिंह के बारे में भी हरवीर सिंह से पूछताछ करेगी और साथ ही घटनास्थल और विधानसभा में उन्होंने इस घटना को कैसे अंजाम दिया इस बारे में पूछताछ करेगी.

पुलिस रिमांड मिलने के बाद एसआईटी इस मामले के दूसरे आरोपी परमजीत सिंह के बारे में भी हरबीर सिंह से पूछताछ करेगी और साथ ही घटनास्थल और विधानसभा में उन्होंने इस घटना को कैसे अंजाम दिया इस बारे में पूछताछ करेगी.

Trending news