कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और AAP नेता संजय सिंह के बयान पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने किया करारा पलटवार
Advertisement

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और AAP नेता संजय सिंह के बयान पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने किया करारा पलटवार

Anil Vij News: हेमा मालिनी पर टिप्पणी देने वाले सुरजेवाला पर अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है. विज ने सुरजेवाला को भेड़िया बताया है. विज ने कहा कि अगर इस जैसे भेड़िये ऐसी बारे करेंगे तो महिलाएं घर से बाहर कैसे निकलेंगी. 

 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और AAP नेता संजय सिंह के बयान पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने किया करारा पलटवार

विजय राणा/चंडीगढ़: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा मथुरा से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद अब बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. अंबाला में आज पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने सुरजेवाला पर बड़ा बयान दे दिया. विज ने सुरजेवाला को भेड़िया ही बता दिया. इसके साथ ही कहा कि सुरजेवाला के पिता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिससे इनकी सोच का पता चलता है. 

विज ने कहा कि ये कोई नई बात नहीं है. कांग्रेस का महिलाओं को लेकर यही दृष्टिकोण है. उन्होंने कहा कि अभी कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया ने भी कंगना रनौत के बारे में ऐसी ही टिप्पणी की थी. इससे पहले इनके पूर्व प्रधानमंत्री ने अपनी पुस्तक 'दी इंसाइडर' में भी 767 नंबर पेज पर महिलाओं के प्रति अपनी सोच दर्शाई हुई है. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा महिला आयोग ने रणदीप सिंह सुरजेवाला को भेजा नोटिस

विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिलाओं को आगे लाना चाहते हैं, जिसके तहत 33 पर्सेंट महिलाओं का रिजर्वेशन पार्लियामेंट से पास भी हो चुका है, लेकिन इसके लिए कांग्रेस की सोच बदलनी पड़ेगी. इसके बाद अनिल विज सुरजेवाला पर हमलावर हुए और कहा कि महिलाएं कैसे घरों से बाहर निकलेंगी, अगर इस जैसे भेड़िये इस तरह की टिप्पणी करते रहेंगे. विज ने कहा कि मैं सुरजेवाला को बता दूं कि इनके पिता जी की एक वीडियो वायरल हुई थी उसे निकालकर देख लो तो इनकी सोच सामने आ जाएगी. 

ये भी पढ़ें- हिमाचल में चुनाव को लेकर कांग्रेस कमेटी की बैठक, 6 अप्रैल तक हो सकती नाम की घोषणा!

वहीं, जेल से बाहर आने के बाद 'आप' नेता संजय सिंह ने कहा था कि बीजेपी भ्रष्टाचार पर बोलती है तो ऐसा लगता है कि ओसामा बिन लादेन अहिंसा पर उपदेश दे रहा हो. संजय सिंह के इस बयान पर भी विज ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं का दिमाग यू टर्न हो गया है. इन्होंने सत्ता में आने से पहले अन्ना हजारे के आंदोलन का फायदा उठा कर धोखे से अपनी पार्टी बनाई, इन्होंने जनता से जो वायदे किए जो कहा ये उसके विपरीत काम कर रहे हैं. साथ ही कहा कि इनका चुनाव निशान झाड़ू है. उस झाड़ू से इन्होंने बाकी तो कहीं सफाई की नहीं की, लेकिन मैं चाहुंगा कि उसी झाड़ू से सबसे पहले ये अपना दिमाग साफ कर लें.

WATCH LIVE TV

Trending news