Himachal News: प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर जमकर बरसे लोकसभा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2267540

Himachal News: प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर जमकर बरसे लोकसभा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर, कही ये बात

Anurag Thakur News: ऊना में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर. पढ़ें पूरी खबर... 

Himachal News: प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर जमकर बरसे लोकसभा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर, कही ये बात

Una News: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर भी पहली जून मतदान होना है. प्रदेश में मंडी के बाद हमीरपुर लोकसभा सीट काफी हॉट है, जहां से भाजपा की तरफ से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर चुनावी रण में हैं. 

लगभग अंतिम दौर में पहुंच चुके प्रचार अभियान के तहत उन्होंने जिले की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में एक के बाद एक नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में अपने लिए वोट मांगे. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने प्रदेश में प्रचार के लिए आए कांग्रेस दिग्गज प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को खूब निशाने पर लिया. 

उन्होंने प्रियंका गांधी द्वारा पूर्व में दिए गए नारे " लड़की हूं लड़ सकती हूं " का जिक्र करते हुए कर्नाटक में कांग्रेसी काउंसलर की बेटी की हत्या का हवाला दिया और प्रियंका द्वारा कभी भी महिलाओं के समर्थन में खड़े नहीं होने का आरोप लगाया. इसी प्रकार केंद्रीय मंत्री ने हिमाचल में सुक्खू सरकार द्वारा 16 महीने के बाद भी महिलाओं को 1500 रुपए नहीं मिलने को लेकर भी प्रियंका पर कसा तंज. 

इसके अलावा अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी से भी पूछा कि आखिर किस मजबूरी में राजीव गांधी फाउंडेशन द्वारा चीन से पैसा लिया गया, सैनिकों के शौर्य पर प्रश्न खड़े किए गए , पाकिस्तान की प्रशंसा की गई. किस मजबूरी में सनातन धर्म और हिंदुओं का अपमान किया गया. केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस का दिल पाकिस्तान में और पाकिस्तान का दिल कांग्रेस में होने का दावा किया. 

वहीं भाजपा के गगरेट विधानसभा से प्रत्याशी चैतन्य शर्मा ने जनसमर्थन में पहले से अधिक बढ़ोतरी होने और लोकसभा के साथ साथ विधानसभा में भी जीत का दावा किया.  उन्होंने सुक्खू सरकार द्वारा प्रत्येक महिला को 1500 रुपए देने की गारंटी में अब कई प्रकार की शर्तें लगाकर लगभग 10% महिलाओं को ही इसमें शामिल कर महिलाओं के साथ धोखा किए जाने की बात कही .

रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना

Trending news