Asian Games: एशियन गेम्स में पंजाब ने जीते 8 मैडल, स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने किया स्वागत
Advertisement

Asian Games: एशियन गेम्स में पंजाब ने जीते 8 मैडल, स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने किया स्वागत

Asian Games 2023: भारत ने हांग्जो एशियाई खेलों में कुल 107 पदक जीते. जिसमें 28 गोल्ड, 38 सिल्वर और 41 कांस्य पदक है. वहीं, पंजाब को 8 मैडल मिले.  

Asian Games: एशियन गेम्स में पंजाब ने जीते 8 मैडल, स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने किया स्वागत

Punjab News: एशियन गेम्स में इस बार पंजाब ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए 8 मैडल अपने नाम किया है. यह पहली बार है. जब पंजाब ने 8 मेडल अपने नाम किए हो. इससे पहले पंजाब के नाम 7 मेडल थे. यह कहना है पंजाब के स्पोर्ट्स मिनिस्टर गुरमीत सिंह मीत हेअर का जो आज पटियाला के पंजाबी यूनिवर्सिटी में एशियन गेम में दो मेडल जीत कर आए.

बता दें, वो आज खिलाड़ियों को रिसीव करने के लिए पहुंचे थे और उनका सरकार की ओर से स्वागत भी किया गया.  उन्होंने बताया कि एशियाई गेम्स में तेजिंदर पाल टूर ने गोल्ड मेडल जीता है. वहीं, हरमिलन भैंस ने दो सिल्वर मैडल अपने नाम किए हैं. जिनका पंजाब सरकार की ओर से यूनिवर्सिटी पहुंचने पर स्वागत किया जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि जिन्होंने पंजाब के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्हें सरकार की ओर सेमान सम्मान व नौकरी दी जाएगी. SYL पर बोलते हुए कहा कि विरोधी पार्टियों सिर्फ और सिर्फ सियासत करने में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि यह खुद चांदी की कहिए लेकर वहां पर पहुंचे थे आज हमें बोल रहे हैं जबकि इन्होंने ही जमीन ने एक्वायर की थी.

Shilpa Shetty Photo: शिल्पा शेट्टी के इस लुक को आप भी शादी के फंक्शन में कर सकते हैं ट्राई

इस मौके पर पहुंचे खिलाड़ियों ने कहा कि उन्हें जीत कर बहुत खुशी मिली है कि वह पंजाब के लिए मेडल लेकर आए हैं. हरमिलन ने स्पोर्ट्स मिनिस्टर को कहा कि जो प्राइस दूसरे राज्य देते हैं वह प्राइस ही आप पंजाब के खिलाड़ियों को भी दें क्योंकि दूसरे राज्यों के खिलाड़ी हमें यह कहते हैं कि हमारा ब्राउन आपके गोल्ड के बराबर है.

Trending news