Bigg Boss 17: दिवाली स्पेशल एपिसोड में सलमान खान लगाएंगे ऐश्वर्या और मनारा की क्लास
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1954826

Bigg Boss 17: दिवाली स्पेशल एपिसोड में सलमान खान लगाएंगे ऐश्वर्या और मनारा की क्लास

Bigg Boss 17 Weekend ka War: बिग बॉस 17 के विकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान मनारा और ऐश्वर्या पर बरसने वाले हैं. साथ ही टाइगर-3 की प्रमोशन के लिए कैटरीना भी आएंगी. 

Bigg Boss 17: दिवाली स्पेशल एपिसोड में सलमान खान लगाएंगे ऐश्वर्या और मनारा की क्लास

Bigg Boss 17 Latest Episode: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' में आज का एपिसोड धमाकेदार होने वाला है. वीकेंड का वार का नया प्रोमो देखकर ये साफ पता चल रहा है कि मनारा और ऐश्वर्या की आज अच्छी खासी क्लास लगने वाली है. 

प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान कुछ कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. जिसमें सबसे पहला नाम ऐश्वर्या शर्मा का और दूसरा मन्नारा चोपड़ा का हैं. बता दें, पति नील के साथ ऐश्वर्या जैसा बिहेव करती हैं, उसे सलमान ने टॉक्सिक बताया. जिसे लेकर सलमान खान ने उन्हें बताया कि इस तरह चिल्ला कर बात करना बेहद गलत है और इसे ठीक करने की जरुरत है. 

शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान 'ऐ चल, तू चल' करके बात करते हैं. फिर वो ऐश्वर्या शर्मा से कहते हैं, 'आप नील को उस मुकाम पर लेकर जाना चाह रही हो, वो चिल्ला दें. आप उनका कितना पेशेंस ट्राई करोगी? जो अपमान आप नील के साथ करती हैं, वो ओके नहीं है.  ये बड़ा ही टॉक्सिक रिलेशनशिप बनने वाला है. ये डिजास्टर का वन एंड ओनली (एकमात्र) फॉर्मूला है.'

वहीं, मन्नारा की शिकायतों को लेकर सलमान ने कुर्सी पर बैठकर बात की. मन्नारा की खिल्ली उड़ाते हुए सलमान खान कहते हैं, 'मौसम विभाग की भविष्यवाणी आई है कि सैलाब आने वाला है. तो हमारे कुछ बोलने से पहले सैलाब बहा दो. मुद्दा हमारा नहीं है, मुद्दा आपका है.' इसके बाद सलमान टीम से एक कुर्सी लाने को बोलते हैं.  वो कुर्सी पर बैठते हुए कहते हैं, 'शुरू कीजिए.

Diwali Cards: दिवाली पर क्यों खेलते हैं ताश पत्ती? जानें इसके पीछे की वजह

हालांकि, इनकी क्लास के साथ ही इस हफ्ते 'टाइगर 3' की जोया यानी कटरीना कैफ अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं. इसके साथ ही खुशनुमा माहौल करने के लिए भारती सिंह भी अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने पहुंचेंगी. 

Trending news