Rubina Dilaik Latest Photo: ग्रीन गाउन में रुबीना दिलैक को देख फैंन ने कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1223564

Rubina Dilaik Latest Photo: ग्रीन गाउन में रुबीना दिलैक को देख फैंन ने कही ये बात

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रह चुकी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बॉस लेडी के नाम से अब पहचानी जाती हैं.  इन दिनों वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग के लिए केप टाउन में हैं. इस बीच वह फैंस को खुश करना नहीं भूलती हैं.

Rubina Dilaik Latest Photo: ग्रीन गाउन में रुबीना दिलैक को देख फैंन ने कही ये बात

Rubina Dilaik: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रह चुकी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बॉस लेडी के नाम से अब पहचानी जाती हैं.  इन दिनों वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग के लिए केप टाउन में हैं. इस बीच वह फैंस को खुश करना नहीं भूलती हैं. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में शुक्रवार को एक्ट्रेस ने अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह ग्रीन गाउन में नजर आ रही हैं. जिसे देखकर फैंस उन्हें अपना दिल दे बैठे हैं. 

टीवी एक्ट्रेस और शक्ति एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने बैलेंस बेबी (Balance Baby) ट्रेंड फॉलो किया है, जिसमें उनका अवतार और अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. बता दें, रुबीना दिलैक ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो डार्क ग्रीन कलर में लॉन्ग गाउन पहने हुए दिख रही हैं. साथ ही कातिलाना पोज दे रही हैं. 

वहीं, कुछ सेकेंड बाद वो टीशर्ट और टाइट्स पहनकर कार धोते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि, जैसे ही एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया वैसे ही लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई. साथ ही वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, ये सब बैलेस की बात है. 

बता दें, अब तक इस वीडियो को कुछ देर में 66 हजार से अधिक लाइक्स और एक हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मैम खतरों के खिलाड़ी 12 का खिताब जीत कर ही आना. वहीं दूसरे ने लिखा कि ग्रीन कलर आप पर काफी ज्यादा सूट कर रहा है. 

इस वक्त हर तरफ खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन को लेकर लोगों काफी ज्यादा उत्सुक हैं. इस शो रुबीना दिलैक के साथ-साथ टीवी के कई सितारों ने भाग लिया है. शो में शिवांगी जोशी, सृति झा, मोहित मलिक, कनिका मान, निशांत भट्ट, राजीव अदतिया, चेतना पांडे आदि लोग शामिल हैं. 

Watch Live

Trending news