Bilaspur Murder News: 15 हजार रुपये के लिए मनाली घूमने आए दो लोगों ने टैक्सी चालक की गला घोटकर की हत्या
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2316779

Bilaspur Murder News: 15 हजार रुपये के लिए मनाली घूमने आए दो लोगों ने टैक्सी चालक की गला घोटकर की हत्या

Bilaspur Crime News: बिलासपुर के बरमाणा के समीप मनाली घूमकर वापस लौट रहे टैक्सी में सवार दो लोगों ने टैक्सी चालक की गला घोटकर हत्या कर दी. इसके बाद किरतपुर के समीप नहर में शव फेंका.

Bilaspur Murder News: 15 हजार रुपये के लिए मनाली घूमने आए दो लोगों ने टैक्सी चालक की गला घोटकर की हत्या

Bilaspur News: बिलासपुर के बरमाणा के समीप मनाली घूमकर वापस लौट रहे टैक्सी में सवार दो लोगों ने टैक्सी चालक की कपड़े से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को किरतपुर के समीप नहर में फेंक दिया. वहीं लूट के मकसद से पंजाब के आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, जिन्हें बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट से 10 दिनों का पुलिस रिमांड लिया है.

वहीं दूसरी ओर टैक्सी चालक का शव अभी तक बरामद नहीं हो पाया है, जिसे बीबीएमबी व निजी गोताखोरों के जरिये नहर में ढूंढा जा रहा है. गैरतलब है कि सोलन जिला के रामशहर का रहने वाला टैक्सी चालक हरिकृष्ण 23 जून को लुधियाना से संबंध रखने वाले जसकरन जोत और गुरमीत सिंह को शिमला से मनाली घुमाने ले गया था और 25 जून को वापस लौटते वक्त रात करीब 08.30 बजे के वाद बरमाणा से उसका फोन बंद हो गया, जिसकी सूचना हरिकृष्ण के परिजनों ने शिमला पुलिस को दी और शिमला पुलिस ने तफ्तीश में पाया कि टैक्सी ड्राइवर की लोकेशन बरमाणा की पाई गई है. 

जिसके बाद बिलासपुर पुलिस ने एफआईआर के आधार पर कार्रवाई करते हुए भराड़ी घाट के समीप कयारड़ा पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में उन्होंने टैक्सी देखी, जिसमें हरिकृष्ण नहीं दिखाई दिया और टैक्सी को एक आरोपी चला रहा था. वहीं बिलासपुर पुलिस की टीम का गठन कर लुधियाना से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. उन्हें कोर्ट में पेश कर 10 दिनों का पुलिस रिमांड लिया गया. 

इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक बिलासपुर विवेक चहल ने बताया कि दोनों आरोपियों ने यह जानकारी दी है कि टैक्सी चालक हरिकृष्ण के पास 15 हजार रुपये थे जिसे लुटने के मकसद से उन्होंने घागस के पास कपड़े से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और उसका शव किरतपुर नहर में फेंक दिया. 

वहीं आरोपियों ने टैक्सी लुधियाना में छोड़ी थी, जिसमें खून के धब्बे भी देखने को मिले हैं. साथ ही विवेक चहल ने बताया कि आरोपियों को वारदात स्थल पर लेजा कर जगह की निरीक्षण किया गया है और किरतपुर नहर में बीबीएमबी व निजी गोताखोरों के जरिए शव को ढूंढा जा रहा है. 

साथ ही मामले कि गहन जांच के लिए डीएसपी मदन धीमान के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन कर रही है जो कि हर पहलू का गहनता से जांच कर रही है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news