Mohali News: मामूली कहा सुनी को लेकर हुई खुनी झड़प, एक युवक की हुई मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1971967

Mohali News: मामूली कहा सुनी को लेकर हुई खुनी झड़प, एक युवक की हुई मौत

Mohali News Today: जीरकपुर पंचकुला सड़क पर चार युवकों ने मामूली बहस के चलते एक युवक को मार-मार के मौत के घाट उतार दिया. 

Mohali News: मामूली कहा सुनी को लेकर हुई खुनी झड़प, एक युवक की हुई मौत

Mohali News: जीरकपुर पंचकुला सड़क पर स्थित फ्लाइओवर के नीचे शराब के ठेके के नजदीक सोमवार रात करीब 10 बजे चार युवकों ने मामूली बहस के चलते झगड़ा कर एक युवक को मार-मार के मौत के घाट उतार दिया. 

झगड़ा फ्लाइओवर के नीचे शराब के ठेके के नजदीक हुआ. जहां मोमोज की रेहड़ी पर मामूली कहा सुनी को लेकर खुनी झड़प में एक युवक की मौत हो गई.  मृतक की पहचान विजय निवासी जिला ऊनाई यूपी हाल निवासी एससीओ 99 पहिली मंजिल गोबिंद विहार बलटाना के रूप में हुई हैं.  जो करीब डेढ़ महीने पहले ही लुधियाना से यहां रहने के लिए आया था और यहां पीवीसी पेनलिंग का काम करता था. 

हलांकि, पुलिस ने इस मामले में आरोपी चार नबालिग युवकों को हरमिलाप नगर से गिरफ्तार कर लिया है. जिन्हे अदलात में पेशकर जेल भेज दिया गया है. मामले के सबंध में जानकारी देते हुए मृतक के भाई दीपक ने बताया की वह उसकी बुआ का लड़का मृतक विजय और उनका एक दोस्त सतबीर तीनों शराब के ठेके के नजदीक लगी रेहड़ी पर मोमोज खा रहे थे. 

तभी चार से पांच युवक पैदल आए जिनके हाथ में डंडे, रोड और कोई नोकिली चीज थी. जिन्होंने आते ही बिना बात किए विजय पर डंडे, रोड व किसी नोकिली चीज से हमलाकर दिया. हमलावारों ने विजय के सर में डंडे व इंटे मारी. जिसके चलते वह गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर गया. जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. जिसे राहगीरों की मदद से पंचकुला के सिवल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डाक्टरों ने उसे डेड करार दे दिया.

वहीं, इस मामले की शिकायत बलटाना चौकी में दर्ज करवा दी गई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. चारों युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उन्हें अदलात में पेश करने के बाद युवकों को जुवेनायल जेल भेज दिया गया है. सभी आरोपियों कि उम्र कम है. 

Trending news