Esha Gupta ने रेड ओपन टॉप में शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस ने कमेंट कर कह दी ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1240563

Esha Gupta ने रेड ओपन टॉप में शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस ने कमेंट कर कह दी ये बात

ईशा गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हर कोई ईशा को जानता है. ईशा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है.

Esha Gupta ने रेड ओपन टॉप में शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस ने कमेंट कर कह दी ये बात

Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हर कोई ईशा को जानता है. ईशा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. अक्सर उनकी फोटो देखने के बाद फैंस भी हैरान रह जाते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ फोटो शेयर की है. जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता अपना परफेक्ट फिगर और बोल्डनेस दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. कभी मिरर सेल्फी तो कभी पूल किनारे से वह अपना बोल्ड अवतार फैंस के लिए लेकर आती रहती हैं. ऐसे में इस फोटो में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. 

बरसात के मौसम इन चीजों से खुद को रखें दूर, वरना झड़नें लगेंगे बाल

इस फोटो में वह खाना एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं. ऐसे में उनके टॉप से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं. उन्होंने ऐसा टॉप पहना है कि लोग उन्हें कमेंट के जरिए सलाह भी देना शुरू कर दिए हैं. हालांकि, वो इस फोटो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

बता दें,  ईशा गुप्ता इन दिनों यूएस में हैं. हालांकि, वह अपने फैंस के लिए हमेशा फोटो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विदेश के एक होटल से अपना लंच एंजॉय करते हुए कुछ फोटो शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने रेड कलर की टॉप जो एक बटन पर ही टिका हुआ है और ब्लू जींस पहना है. 

इस फोटो को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया वैसे ही लाअक और कमेंट की लाइन लग गई. कुछ यूजर्स ने ईशा को सलाह देते हुए लिखा कि,  ईशा जी संभालो जरा कहीं एक बटन भी टूट ना जाए. वहीं, किसी ने फायर और दिल की भी इमोजी कमेंट में लिखा. खबर लिखने तक ईशा की फोटो को एक लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया. वहीं, एक हजार से अधिक लोगों ने फोटो पर कमेंट किया है. 

Watch Live

Trending news