CM सुक्खू के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने BJP पर विधानसभा चुनाव में मिली हार को लेकर कसा तंज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2340158

CM सुक्खू के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने BJP पर विधानसभा चुनाव में मिली हार को लेकर कसा तंज

Himachal Congress: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने भाजपा नेताओं पर विधानसभा उपचुनाव में मिली हार पर तंज कसा है. 

CM सुक्खू के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने BJP पर विधानसभा चुनाव में मिली हार को लेकर कसा तंज

Shimla News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है. नरेश चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सरकार गिराने की भरसक कोशिश की. भाजपा चाहती थी कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली सरकार गिर जाए.

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता लोकतंत्र का सम्मान करना नहीं जानते. जनता ने कांग्रेस को सत्ता चलाने का आदेश दिया. इसके बाद कांग्रेस की सरकार लोगों के काम में जुट गई, लेकिन बीजेपी नेताओं को यह रास नहीं आया. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने हिमाचल प्रदेश में चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश की.

हमीरपुर में पहुंची 40 हजार फलदार पौधों की खेप, आम की 3 किस्म के पौधे सरकारी दरों पर उपलब्ध

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता हार के बाद बौखलाहट में हैं. इसी बौखलाहट में भी सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार करने की कोशिश कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने की नाकाम मंशाओं की वजह से ही राज्य के कई हिस्सों में आदर्श आचार संहिता लगी. इसकी वजह से राज्य का विकास भी प्रभावित हुआ. 

उन्होंने आगे कहा कि बीते दो महीनों में हिमाचल प्रदेश के नौ विधानसभा क्षेत्र में हुए उपचुनाव में छह पर कांग्रेस ने जीत हासिल की. फरवरी महीने के अंत में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली जो सरकार खतरे में नजर आ रही थी. वह अब दोबारा स्थिर हो गई है. 

Shimla News: 22 जुलाई से शिमला के चमियाना में लगेगी यूरोलॉजी OPD, लोगों को मिलेगी सुविधा

साल 2022 के विधानसभा चुनाव की तरह ही साल 2024 के उपचुनाव के बाद कांग्रेस का आंकड़ा 40 पर आ पहुंचा है. कांग्रेस की सरकार स्थिर होने के बाद अब कांग्रेस नेता लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर नजर आ रहे हैं.

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news