निगम सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण संगठन 5 सितंबर को अपनी मांगों को लेकर विधानसभा का करेगा घेराव
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2404094

निगम सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण संगठन 5 सितंबर को अपनी मांगों को लेकर विधानसभा का करेगा घेराव

Himachal Pradesh News: ऊना में सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण संगठन की विशेष बैठक हुई, जिसमें यह तय किया गया कि निगम सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण संगठन 5 सितंबर को अपनी मांगों को लेकर विधानसभा का घेराव करेगी. 

 

निगम सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण संगठन 5 सितंबर को अपनी मांगों को लेकर विधानसभा का करेगा घेराव

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में निगम सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण संगठन अपनी मांगों को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी कर चुकी हैं. सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण संगठन की ऊना में आज विशेष बैठक हुई है. इस बैठक में मौजूद तमाम निगम सेवानिवृत्ति कर्मचारी कल्याण संगठन के सदस्यों ने शिरकत की और इन्होंने अगले महीने की 5 सितंबर को विधानसभा का घेराव करने की रणनीति तैयार की है.

निगम सेवानिवृत्ति कर्मचारी कल्याण संगठन ऊना के प्रधान किशोरी लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्यकार्यकारणी द्वारा अनेकों बार सरकार और प्रबंधन को नोटिस और मांग पत्र दिए गए हैं ताकि हमारी समस्या हल हो सके और हमारे पेंडिंग ड्यू मिल सकें. उन्होंने कहा कि सरकार हमसे  कोई बात नहीं कर रही है, जिस कारण राज्य कार्यकारिणी द्वारा 5 सितंबर को विधानसभा का घेराव करने का नोटिस दिया गया है, क्योंकि पेंशन और हमारे अन्य ड्यू समय पर नहीं मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Dunky के जरिए विदेश जाना चाहता था युवक, रास्ते में ही हो गई मौत

उन्होंने कहा कि बार-बार अनुरोध करने पर हमें पैसा नहीं दिया गया, हम इसे लेकर कोर्ट में भी गए, लेकिन वहां भी प्रबंधन की तरफ से इस मामले को लटकाना शुरू किया गया है. इसलिए हम सभी ने अगले महीने की 5 तारीख को विधानसभा का घेराव करने की रणनीति तैयार की है, क्योंकि सरकार हमारी मजबूरी को नहीं समझ रही है. हम आज भी सरकार से कह रहे हैं कि अगर वह विधानसभा का घेराव करने से पहले हमें वार्तालाप के लिए बुला लेते हैं तो वह धरना और विधानसभा का घेराव नहीं करेंगे.

निगम सेवानिवृत कर्मचारियों को हमारे बनते ड्यू सरकार नहीं दे रही है. हमारे मेडिकल बिल समय पर नहीं मिल रहे हैं. हम बुढ़ापे में जीवन यापन कर रहे हैं. हमें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन सरकार हमारे जो पेंडिंग ड्यू हैं वह हमें नहीं दे रही है, इसलिए हम सभी ने सरकार को जगाने का निर्णय लिया है और 5 सितंबर को शिमला में विधानसभा का घेराव करने की अब हम सभी ने रणनीति तैयार कर ली है.

WATCH LIVE TV

Trending news