Nora Fatehi का हॉट अवतार देख छूटे फैंस के पसीने, लोगों ने कहा हाय गर्मी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1229320

Nora Fatehi का हॉट अवतार देख छूटे फैंस के पसीने, लोगों ने कहा हाय गर्मी

नोरा फतेही हमेशा की तरह ही इसबार भी अपने लुक्स से फैंस को खुश कर दी हैं. वह अपने डांस और आई कैचिंग लुक से हर किसी को दीवाना कर देती हैं. हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ फोटो शेयर की है. जिसके बाद से इस गर्मी में नोरा ने सोशल मीडिया का भी पारा बढ़ा दिया है.

Nora Fatehi का हॉट अवतार देख छूटे फैंस के पसीने, लोगों ने कहा हाय गर्मी

Nora Fatehi: नोरा फतेही हमेशा की तरह ही इसबार भी अपने लुक्स से फैंस को खुश कर दी हैं. वह अपने डांस और आई कैचिंग लुक से हर किसी को दीवाना कर देती हैं. हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ फोटो शेयर की है. जिसके बाद से इस गर्मी में नोरा ने सोशल मीडिया का भी पारा बढ़ा दिया है. आप भी देखिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में नोरा काफी खूबसूरत लग रही हैं. नोरा ने  लुक को पूरा करने के लिए अपने बालों को बांध कर रखा है और लाल रंग की हील्स पहनी हुई है. नोरा के लुक में चार चांद उनके इयरिंग्स और उनकी लिपस्टिक लगा रही है. 

आपको बता दें, अब तक इस फोटो को 4 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 3 हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है. लोग उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहें. लोगों को एक्ट्रेस इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं. कमेंट में यूजर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. कई लोग दिल तो कुछ लोग फायर का इमोजी लगा रहे हैं. 

टीवी की नागिन Tejasswi Prakash ने अपने अंदाज से लोगों को किया घायल, देखें फोटो

इस फोटो में नोरा बेहद हॉट दिख रही हैं. उनके सेक्सी पोज ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. नोरा का यह अवतार देख फैंस दीवाने हो गए हैं. 

Watch Live

Trending news