पंचतत्व में विलीन हुईं डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिमी अग्निहोत्री, CM सुक्खू भी रहे मौजूद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2104017

पंचतत्व में विलीन हुईं डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिमी अग्निहोत्री, CM सुक्खू भी रहे मौजूद

Mukesh Agnihotri News: डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की धर्मपत्नी सिमी अग्निहोत्री का हृदय गति रूकने के कारण देहांत हो गया. मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने दी श्रद्धांजलि. 

पंचतत्व में विलीन हुईं डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिमी अग्निहोत्री, CM सुक्खू भी रहे मौजूद

Mukesh Agnihotri Wife News: हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की धर्मपत्नी का देर रात हृदय गति रुकने के कारण देहांत हो गया. सिम्मी हैग्निहोत्री की अचानक शुक्रवार शाम को तबीयत खराब होने के कारण पहले उन्हें ऊना के एक अस्पताल में लाया गया, जहां पर उन्हें आगे चंडीगढ़ रेफर किया गया, लेकिन बीच रास्ते में ही सिम्मी अग्निहोत्री का निधन हो गया. 

देर रात सिम्मी अग्निहोत्री के शव को उनके पैतृक गांव गोंदपुर जयचंद में लाया गया, जहां पर हजारों की तादाद में लोग उनके अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे हुए थे. हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सुक्खू सहित तमाम कैबिनेट के मंत्री हर्षवर्धन चौहान, विक्रमादित्य सिंह, पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर, हिमाचल कांग्रेस की नेता अलका लांबा, राजेंद्र राणा अन्य की कैबिनेट मंत्री सहित भाजपा के नेता विधायक और पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरजोत बैंस भी पहुंचे थे. 

वहीं, आज यानी शनिवार को पार्टी के समर्थक सहित हजारों लोगों ने सिम्मी अग्निहोत्री को शमशान घाट पहुंचकर श्रद्धांजलि दी. मुख्यमंत्री इस दौरान डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री के साथ दिखाई दिए. संस्कार के समय में भी मुख्यमंत्री सुखविंदर वहां पर मौजूद रहे.  मीडिया से रूबरू होते हुए हिमाचल सीएम सुक्खू ने कहा की सिम्मी जी को वह तब से जानते थे. जब वह विश्वविद्यालय में पढ़ रहे थे. 

सिमी जी संघर्षशील महिला थी. जाहिर सी बात है कि जब कोई परिवार का सदस्य अचानक चला जाता है, तो दिल को बड़ी ठेस पहुंचती है. वह माता में अटूट आस्था रखती थी और माता के जगराते की तैयारी में लगी हुई थी और दो दिन बाद जागरण होना था, लेकिन वह जगराते से दो दिन पहले ही हमें छोड़ कर चली गई है, जो इस दुनिया में आया है. उसे जाना भी है. 

इस परिवार का कांग्रेस पार्टी के लिए काफी योगदान रहा है. हम सब लोग जहां पर सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिए यहां पर पहुंचे हैं. हमारी भगवान से प्रार्थना है कि परिवार को दुख की इस घड़ी में आगे बढ़ने का हौसला दें. 

Trending news