Wedding Clothes Tips: शादी में भूलकर भी नहीं पहनें इस तरह की ड्रेस, इन बातों का रखें ध्यान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1441084

Wedding Clothes Tips: शादी में भूलकर भी नहीं पहनें इस तरह की ड्रेस, इन बातों का रखें ध्यान

Wedding Clothes Tips: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में शादी में आपको क्या पहनना चाहिए इस खबर में जानिए.  

Wedding Clothes Tips: शादी में भूलकर भी नहीं पहनें इस तरह की ड्रेस, इन बातों का रखें ध्यान

Wedding Dress: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. आपके घर में भी किसी ना किसी शादी होगी. या फिर कहीं ना कही से इंविटेशन तो जरूर ही आया होगा. ऐसे में शादी में क्या पहनना है. इसके लिए ज्यादातर लोग पहले से ही तैयारियां करने लगते हैं. ऐसे में आज के इस खबर में हम आपको बताएंगे कि किसी के भी शादी में आपको किस तरह के कपड़े पहनने चाहिए. 

जिम में क्यों एक्सरसाइज के दौरान लोगों को पड़ रहा दिल का दौरे, Workout के वक्त इन बातों का रखें ध्यान

1. आपको शादी में ज्यादा ब्राइट कलर के कपड़े नहीं पहनना चाहिए. ज्यादा तड़क-भड़क वाले कपड़े आपको भीड़ से अलग नहीं बना पाएंगे. ऐसे में आपको काफी सोफेटिकेटेग ड्रेस का चयन करना चाहिए. जो आपको भीड़ से अलग बनाए. 

2. वहीं आपको शादी में बहुत ज्यादा ब्लैक या व्हाइट ऑउटफिट कपड़े नहीं पहनने चाहिए. ऐसा माना जाता है कि शादियों में काले और सफेद रंग के कपड़े पहनना अशुभ होता है. आप व्हाइट के जगह पर ऑफ व्हाइट कलर का यूज कर सकते हैं. इसके साथ ही आप ब्लैक में भी आप थोड़ा कलर के रंग जुड़े हुए ड्रेस को खरीदें. 

Weather Update: शिमला-मनाली में हुई सीजन की पहली बर्फबारी, बर्फ से गुलजार हुई घाटी

3. इसके साथ ही आपने शादी में देखा होगा कि कुछ लोग कैजुअल या फॉर्मल कपड़े पहन लेते हैं. दरअसल, ये वो लोग होते हैं, जो ऑफिस से सीधे शादी में शामिल हो जाते हैं. शादियों में एथेनिक कपड़े पहनना बेस्ट माना जाता है. इसलिए आपको जीन्स-शर्ट की जगह साड़ी, सूट, अनारकली ड्रेस पहनना चाहिए. 

वहीं, ज्वेलरी में भी आपको ध्यान देना चाहिए कि आप सिर्फ गोल्ड की ज्वेलरी अपने ऊपर लाद नहीं लें. शादी में आपको मिनिमल और सिंपल ज्वेलरी पहनना चाहिए. आप चाहे तो सिर्फ कानों में बड़े इयररिंग्स भी पहन सकती हैं. 

Watch Live

Trending news