Ek Villain Returns: एक विलेन रिटर्नस का ट्रेलर हुआ रिलीज, बोल्ड लुक में दिखे दिशा पाटनी-जॉन अब्राहम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1239195

Ek Villain Returns: एक विलेन रिटर्नस का ट्रेलर हुआ रिलीज, बोल्ड लुक में दिखे दिशा पाटनी-जॉन अब्राहम

आठ साल के लंबे इंतजार के बाद अब वो घड़ी आ गई जिसका फैंस को काफी समय में इंतजार कर रहे थे. एक विलेन की सक्सेस के बाद अब एक विलेन रिटर्स का धमाकेदार आगाज होने जा रहा है. जिसका पहला पोस्टर बुधवार को जारी कर दिया गया था. वहीं आज यानी गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया.

Ek Villain Returns: एक विलेन रिटर्नस का ट्रेलर हुआ रिलीज, बोल्ड लुक में दिखे दिशा पाटनी-जॉन अब्राहम

Ek Villain Returns: आठ साल के लंबे इंतजार के बाद अब वो घड़ी आ गई जिसका फैंस को काफी समय में इंतजार कर रहे थे. एक विलेन की सक्सेस के बाद अब एक विलेन रिटर्स का धमाकेदार आगाज होने जा रहा है. जिसका पहला पोस्टर बुधवार को जारी कर दिया गया था. वहीं आज यानी गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया. जिसे देखकर फैंस को अब बेसब्री से फिल्म का इंतजार है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

बता दें, एक विलेन रिटर्नस की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी हैं. दिशा और तारा दोनों की काफी बोल्ड अंदाज में फिल्म में दिख रही हैं. दोनों ने ही मूवी में अपने हॉट अंदाज से टेम्प्रेचर को बढ़ाते हुए दिख रही हैं. लोगों को दोनों एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस लुक बेहद पसंद आ रहा है. 

वहीं, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर ने भी अपने किलर और इंटेंस लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. फिल्म में फाइटिंग सीन लोगों को काफी अटरेक्ट कर रही है. बता दे, ट्रेलर जारी होते ही, लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अब तक यानी की 3 घंटे के अंदर ट्रेलर को 1.7 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है.  

आपको बता दें, साल 2014 में एक विलेन रिलीज हुई थी, जिसमें श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख मुख्य किरदार में थे. इस फिल्म को दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार भी मिला था. ऐसे में लोगों की इस फिल्म के सिक्वल को लेकर उम्मीदें और भी बढ़ गई है. हालांकि, इस फिल्म के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को ही बड़े पर्द पर रिलीज हो रही है. 

Watch Live

Trending news