Himachal News: हिमाचल किसान सभा के बैनर तले रामपुर मुख्य बस अड्डे पर किसानों ने किया प्रदर्शन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2337354

Himachal News: हिमाचल किसान सभा के बैनर तले रामपुर मुख्य बस अड्डे पर किसानों ने किया प्रदर्शन

Rampur News in Hindi: हिमाचल किसान सभा के बैनर तले रामपुर मुख्य बस अड्डे पर किसानों ने प्रदर्शन किया. किसानों का आरोप है कि रविवार को निरमंड उप मंडल क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में नहीं भेजी जा रही परिवहन निगम की बसें. 

Himachal News: हिमाचल किसान सभा के बैनर तले रामपुर मुख्य बस अड्डे पर किसानों ने किया प्रदर्शन

Rampur News: हिमाचल किसान सभा के बैनर तले आज किसानों ने रामपुर मुख्य बस अड्डे पर धरना प्रदर्शन किया. किसानों का आरोप था कि रामपुर के साथ लगते निरमंड उपमंडल क्षेत्र में रविवार के दिन करीब एक दर्जन रूटों पर परिवहन निगम की बसें नहीं जा रही है. पूरे उपमंडल क्षेत्र में केवल दो रूटों पर ही बसें भेजी जा रही है. इसी तरह तुनन इलाके के लिए शाम की बस न चलाने का भी आपत्ति जताई. 

इस दौरान प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए किसान सभा निरमंड ब्लॉक के अध्यक्ष देवकी नंद, तुनन के पूर्व उपप्रधान रणजीत ठाकुर ने कहा कि तुनन के लिए शाम के समय व सुबह के समय बस न होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को कई बार सरकार व परिवहन निगम के साथ उठाया गया, लेकिन आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिला.

बिलासपुर के 10 स्कूली विज्ञान के मेधावी छात्र अहमदाबाद स्थित ISRO के अंतरिक्ष अनुप्रयोग केंद्र के लिए हुए रवाना

किसान नेताओं ने कहा निरमंड उपमंडल क्षेत्र में रविवार को बसें ना चलने से आम जनता को परेशानी हो रही है. किसान सभा मांग करती है कि रविवार के दिन जो रुट बंद किये हैं वो सारे पहले की तरह नियमित रूप से चलायें जायें. आंदोलनकारियों और किसानों के मध्य वार्ता के बाद सहमति बनी और अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि तुनन बस के लिए निगम सरकार को सूचित कर दस दिन के भीतर इसका समाधान करने का प्रयास करेगी. जबकि रविवार के दिन बंद पड़े सारे रुट पहले की तरह चलाये जायेंगे और बसें भी समय पर भेजी जाएगी. 

रिपोर्ट- विशेषर नेगी, रामपुर 

Trending news