BJP नेता कॉपी पेंसिल लेकर आएं और अपना हिसाब देकर जाएं: विधायक सुरेश कुमार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2476586

BJP नेता कॉपी पेंसिल लेकर आएं और अपना हिसाब देकर जाएं: विधायक सुरेश कुमार

Hamirpur News: हिमाचल प्रदेश की आर्थिक स्थिति पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा की जा रहीं टिप्पणियों पर भोरंज के विधायक सुरेश कुमार ने निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी ने प्रदेश के लिए जितनी भी राशि आवंटित की है उसका हिसाब उसका हिसाब देकर जाएं. 

BJP नेता कॉपी पेंसिल लेकर आएं और अपना हिसाब देकर जाएं: विधायक सुरेश कुमार

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश की आर्थिक स्थिति पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा की जा रही टिप्पणियों पर भोरंज के विधायक सुरेश कुमार ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा, भाजपा नेता बताएं कि किस एजेंसी द्वारा हिमाचल की आर्थिक स्थिति को दिवालिया बताया गया है. इसके साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार केंद्र सरकार की आर्थिक अनदेखी के अलावा केंद्र व प्रदेश के भाजपा नेताओं के लगाए जा रहे झूठे आरोपों के खिलाफ लड़ रही है और प्रदेश को आर्थिक रूप से सुदृढ़ करने के लिए काम कर रही है. 

हमीरपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान भोरंज के विधायक सुरेश कुमार ने भाजपा नेताओं पर लोगों को गुमराह करने के आरोप भी लगाए. इस मौके पर कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुलदीप पठानिया, कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र वर्मा, एपीएमसी के अध्यक्ष अजय शर्मा सहित नगर परिषद हमीरपुर के पार्षद भी मौजूद रहे.

एशिया गेम्स चैंपियनशिप में किक बॉक्सिंग में बिलासपुर के अखिल ठाकुर ने जीता गोल्ड

विधायक सुरेश कुमार ने कहा कि भाजपा नेता बताएं कि केंद्र सरकार द्वारा कौन सी आर्थिक मदद प्रदेश सरकार को दी गई है और कौन सी विशेष योजना या पैकेज भाजपा लेकर आई है, जिसके बारे में वह आए दिन लोगों को गुमराह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल को बिहार व आंध्र प्रदेश की तर्ज पर क्यों मदद नहीं दी गई. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा नेता कॉपी पेंसिल लेकर आएं और जो राशि केंद्र सरकार ने आवंटित की है उसका हिसाब देकर जाएं. 

विधायक सुरेश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा आम जनता के हित में लगातार फैसले लिए जा रहे हैं, जिसका जनता सहित कर्मचारी भी स्वागत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा उपचुनाव के अलावा शिमला नगर निगम के चुनाव में जनता ने कांग्रेस पार्टी को पूरा समर्थन दिया है, जिसका प्रमुख कारण सरकार द्वारा लोकहित में लिए गए फैसले हैं.

HRTC News: जान जोखिम में डालकर HRTC की बसों में सफर कर रहे पैसेंजर

उन्होंने कहा कि जब सरकार ने ट्रेजरी मैनेजमेंट के तहत वेतन देने में देरी की थी तब भाजपा नेताओं ने दिवालियापन की बात की थी, लेकिन अब वह चुप्पी क्यों साधे हुए हैं. विधायक सुरेश कुमार ने कहा कि भाजपा प्रदेश में नेतृत्व विहीन हो चुकी है, इसलिए आए दिन नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में अब बिखरा हुआ कुनबा बन कर रह गया है. आने वाले दिनों में भाजपा में बहुत बड़ा बिखराव देखने को मिलेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news