कांग्रेस ने 18 महीने में लिया 25 हजार करोड़ का लिया कर्ज, अगले साढ़े तीन साल में और लेंगे कर्ज!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2315017

कांग्रेस ने 18 महीने में लिया 25 हजार करोड़ का लिया कर्ज, अगले साढ़े तीन साल में और लेंगे कर्ज!

Himachal Pradesh News: पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर ने अणु व मोहीं ने आज भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार प्रसार के दौरान प्रदेश की सुक्खू सरकार पर निशाना साधा.  

 

कांग्रेस ने 18 महीने में लिया 25 हजार करोड़ का लिया कर्ज, अगले साढ़े तीन साल में और लेंगे कर्ज!

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर अणु व मोहीं में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार प्रसार के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की सुक्खू सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया है. कांग्रेस ने अपनी गारंटियों को पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि भविष्य में कांग्रेस सरकार क्या करेगी जब उनके पास पैसा ही नहीं है. प्रदेश सरकार मात्र 18 महीने में 25 हजार करोड़ का कर्ज ले चुकी है. अगले साढ़े तीन साल भी प्रदेश सरकार ऋण ही लेगी.

उन्होंने कहा कि जब भाजपा की डबल इंजन की सरकार थी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में पक्के मकान बनाकर दिए. चार करोड़ गरीबों के पक्के मकान और 12 करोड़ शौचालय बनाकर दिए. हर गांव और हर घर तक बिजली पहुंचाई. उन्होंने कहा कि फसलों की एमएसपी का दाम बढ़ा दिया गया है. खरीद पहले से ज्यादा होगी यह फैसला मोदी सरकार ले चुकी है.

Mann Ki Baat: पीएम मोदी ने 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के प्रति उत्साह की तारीफ की

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हाल ही में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ हुए हैं, लेकिन माननीय स्पीकर महोदय ने तीन निर्दलीय विधायकों का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया जबकि स्वेच्छा से इन्होंने इस्तीफा दिया था. उन्होंने कहा कि इनके इस्तीफे की मंजूरी को लटकाया गया, जिस वजह से विधानसभा उपचुनाव के साथ इनके चुनाव नहीं हो सके. उन्होंने कहा कि आज लोगों को लगता है कि प्रदेश सरकार कुछ कर नहीं पा रही है. हाल ही में हुए उपचुनाव में भाजपा के दो विधायक बढ़े हैं जबकि अब होने जा रहे तीनों उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी जीतेंगे.

भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने कहा कि प्रदेश भर में सरकार के हालात खराब हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि हमीरपुर चयन बोर्ड को पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल के समय में 1998 में खुला था, जहां से नौकरियां मिलती थीं. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने आते ही उसे भंग कर दिया. उन्होंने कहा कि यह मसला विधानसभा में उठाया गया था कि इसे बंद मत कीजिए. अगर कोई पेपर लीक का मामला है तो उसकी जांच कीजिए. उन्होंने कहा कि किसी संस्थान को बंद कर देना समस्या का समाधान नहीं होता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने पूर्व भाजपा सरकार में खोले गए कॉलेज और अस्पतालों को बंद करने का काम किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news