Hamirpur News: हिमाचल से शर्मशार करने वाला मामला आया सामने, महिला के काटे बाल फिर मुंह काला कर घुमाया
Advertisement

Hamirpur News: हिमाचल से शर्मशार करने वाला मामला आया सामने, महिला के काटे बाल फिर मुंह काला कर घुमाया

Hamirpur News: CM सुक्खू के गृह जिला हमीरपुर से मानवता शर्मसार करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें महिला के पहले काटे बाल फिर उसके मुंह पर काला रंग लगाया. 

Hamirpur News: हिमाचल से शर्मशार करने वाला मामला आया सामने, महिला के काटे बाल फिर मुंह काला कर घुमाया

Hamirpur Latest News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह जिला हमीरपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिला हमीरपुर के भोरंज विधानसभा क्षेत्र में एक महिला के बाल काटने के बाद उसका मुंह काला कर दिया गया. इस पूरी घटना को महिला के ही ससुराल वालों ने अंजाम दिया.

स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल फोन पर इसका वीडियो रिकॉर्ड किया, लेकिन किसी ने भी ससुराल के लोगों को ऐसा करने से नहीं रोका. कुछ स्थानीय लोगों ने भी ससुराल वालों का इस घटना में साथ दिया. हालांकि अभी तक यहां स्पष्ट नहीं है कि ससुराल वालों ने ऐसा क्यों किया? न ही पुलिस की ओर से अब तक कोई आधिकारिक बयान सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 

सोमवार से हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होना है. इससे पहले प्रदेश में इस तरह के जघन्य अपराध की खबर सामने आने से सरकार की मुश्किलें बढ़ना तय है.वहीं, इस मामले पर मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने कहा कि यह मामला दुर्भाग्यपूर्ण है. हिमाचल प्रदेश में इस तरह के मामले सामने नहीं आते हैं. उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन मौके पर मौजूद है और तफ्तीश कर रहा है. उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

पीड़ित से मिलकर कर रही है मामले की जांच
मुख्यमंत्री के मीडिया प्रधान सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि Sp हमीरपुर महिला से मुलाकात करेंगी. वहीं, मामले पर कानूनी जांच चल रही है. सख्ती से करवाई की जायेगी. पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.  

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हरकत में आते हुए कि सारे मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना कुछ दिन पूर्व की बताई जा रही है.  जानकारी के मुताबिक एक महिला कुछ समय पूर्व अपने घर से किसी व्यक्ति के साथ चली गई थी. जिसके बाद उसे अंबाला से लाया गया जैसे ही महिला घर पहुंची तो गुस्सा आए ग्रामीणों ने विवाहिता को पकड़ कर उसके बाल काट दिए और उसके मुंह पर कालीख पोत दी.

जिस समय यह घटना हुई आसपास लोगों भारी भीड़ जमा होगी कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया जिसे बाद में वायरल कर दिया गया. पुलिस के पास भी महिला के साथ हुई इस घटना का वीडियो पहुंचा तो हरकत में आकर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. 

मुख्यमंत्री के गृह जिला में हुई इस घटना से लोगों में भी सनसनी फैल गई है. पुलिस ने महिला के साथ ऐसा दुर्व्यवहार करने वाले पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उनके खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

एसपी डॉक्टर आकृति शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक महिला के साथ कुछ लोगों ने दुर्व्यवहार करते हुए उसके सरे आम बाल काट दिए और उसके मुंह पर कालिक भी पोती है. जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उन पर कानून के तहत पूरी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस में महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं. उसकी शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच की जा रही है.

Trending news