इल्हान उमर से राहुल गांधी की मुलाकात पर ये क्या बोले पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2425576

इल्हान उमर से राहुल गांधी की मुलाकात पर ये क्या बोले पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर?

Bilaspur News: इल्हान उमर से राहुल गांधी की मुलाकात पर बोले सांसद अनुराग ठाकुर. देश को अपमानित करने के लिए राहुल गांधी करते हैं विदेशी दौरा तो राजनीतिक लाभ के चलते देश के खिलाफ षड्यंत्र रचने वाली विदेशी ताकतों से मुलाकात करते हैं.

इल्हान उमर से राहुल गांधी की मुलाकात पर ये क्या बोले पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर?

Bilaspur News: अमेरिका के मिनेसोटा से डेमोक्रेट सांसद इल्हान उमर के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर से भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने जमकर निशाना साधा है. 

आपको बता दें, कि इल्हान उमर की भारत विरोधी के तौर पर पहचान है और वर्ष 2022 में वह पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर गई थीं जिस पर काफी विवाद हुआ था. वहीं इल्हान से राहुल गांधी की मुलाकात पर अनुराग ठाकुर का आरोप है कि राहुल गांधी का हर विदेशी दौरा देश को अपमानित करने व नीचा दिखाने वाला होता है और राजनीतिक लाभ लेने के लिए देश के खिलाफ षड्यंत्र रचने वाली विदेशी ताकतों के साथ मुलाकात करते हैं और देश का नुकसान कर बैठते हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी उस परिवार से संबंध रखते हैं, जिसने 60 सालों तक देश पर राज किया. बावजूद इसके राहुल गांधी विदेशी दौरा कर देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वाली विदेशी ताकतों से मुलाकात कर झूठ का सहारा लेते हैं और अपनी राजनीति चमकाने के लिए देश का नुकसान कर बैठते हैं. 

वहीं संजौली मस्जिद विवाद मामले में हिन्दूओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल पर सवालिया निशान खड़े किये हैं. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सत्ता में आते ही पहला बयान 97 प्रतिशत हिंदुओं को हराने का दिया था, जिससे उनकी मानसिकता का पता चलता है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर जब विधानसभा में कांग्रेस सरकार का ही मंत्री बोल रहा था तब मुख्यमंत्री चैन की नींद सो रहे थे क्योंकि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पिछले डेढ़ साल से सोई हुई है, जिसका नतीजा यह है कि पहले पेट्रोल व डीजल की कीमतें बढ़ाकर जनता पर अतिरिक्त बोझ डाला गया उसके बाद बिजली, पर्यावरण व दूध सेस लगाकर जनता को लूटने का काम किया गया और फिर सरकारी कर्मचारियों के वेतन व पेंशनर की पेंशन में देरी. 

सीमेंट के दामों में बढ़ोतरी जैसे जनता विरोधी निर्णय लिया जाना व कोई भी गारंटी को पूरा ना करना इस सरकार की विफलता को साबित करती है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि संजौली मस्जिद विवाद मामले में हिन्दू संगठनों द्वारा आवाज उठाये जाने पर सरकार द्वारा कार्रवाई करने के बजाए आवाज उठाने वालों पर लाठीचार्ज व गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण है और इस कार्रवाई से साफ हो चला है कि कांग्रेस सरकार हिन्दू विरोधी है व हिंदुओ को अपमानित करने का काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था व न्याय व्यवस्था बनाने में कांग्रेस सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है और प्रदेश के आर्थिक हालात ऐसे बन गए हैं कि प्रदेश कभी भी दिवालिया घोषित हो सकता है व वर्तमान में प्रदेश पर 95 हजार करोड़ का कर्जा है और अगले तीन वर्ष कांग्रेस सरकार और रहती है तो यह कर्जा बढ़कर डेढ़ लाख करोड़ पार कर जाएगा. 

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर बहुउद्देश्यीय सांस्कृतिक परिसर बिलासपुर में यूको बैंक द्वारा आयोजित वित्तीय समावेशन पर ग्राहक जागरूकता कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे और इस दौरान यूको बैंक के MD & CEO अश्विनी कुमार सहित भाजपा विधायक रणधीर शर्मा, पूर्व मंत्री राजिंद्र गर्ग विशेष रूप से उपस्थित रहे.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news