Sirmour News: हेमकुंड जा रहे श्रद्धालुओं को ट्रक ने कुचला, 2 की मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1740797

Sirmour News: हेमकुंड जा रहे श्रद्धालुओं को ट्रक ने कुचला, 2 की मौत

Himachal Road Accident: हिमाचल-हरियाणा की सीमा पर शुक्रवार सुबह हुए दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमे एक महिला समेत दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए.

Sirmour News: हेमकुंड जा रहे श्रद्धालुओं को ट्रक ने कुचला, 2 की मौत

Hemkund sahib yatra: हिमाचल-हरियाणा की सीमा पर शुक्रवार सुबह हुए दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमे एक महिला समेत दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए. हालांकि, पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस हादसे की जांच में जुटी है. 

Adipurush: जय श्री राम के नारों से गुंजा थिएटर, फिल्म के दौरान साक्षात हुए हनुमान जी के दर्शन!

जानकारी के मुताबिक, हाईवे के किनारे बहराल के पास ईंटों से लदा ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया था.  जांच में पता चला है कि लालढांग के नजदीक ट्रक की ब्रेक फेल हो गई थी.  इस दौरान चालक ने ट्रक पहाड़ की तरफ मोड़ दिया.  इस बीच ट्रक की चपेट में दो लोग आ गए, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि श्रद्धालुओं का जत्था पंजाब के गुरदासपुर से हेमकुंड साहिब की यात्रा पर निकला था।  पुलिस की जांच में पता चला है कि लालढांग के नजदीक ट्रक (एच पी 17बी 1387) की ब्रेक फेल हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों की शिनाख्त कुलवीर सिंह (49) पुत्र चरण सिंह निवासी तालबंडी बरला, तहसील जीतो सरजा अमृतसर पंजाब बलबीर कौर (55) पत्नी नरिंद्र सिंह, गांव एवं पोस्ट ऑफिस गागर भाना, तहसील बाबा बकाला, पंजाब के तौर पर की गई है.

Chamba Crime: हिमाचल में युवक की हत्या के बाद लगातार जारी है धरना प्रदर्शन, धारा 144 लागू

वहीं, घायलों की पहचान सौरभ कुमार (26), निवासी बटाना, जिला गुरदासपुर, शमशेर सिंह (19) गांव शिकार जिला गुरदासपुर के रूप में हुई है.  

Trending news