बड़सर के पूर्व विधायक इंद्रदत्त लखनपाल BJP का टिकट लेकर पहुंचे बड़सर, कहा- यह संस्कारी बहू लड़ाई-झगड़ा नहीं करेगी!
Advertisement

बड़सर के पूर्व विधायक इंद्रदत्त लखनपाल BJP का टिकट लेकर पहुंचे बड़सर, कहा- यह संस्कारी बहू लड़ाई-झगड़ा नहीं करेगी!

Himachal BJP News: बड़सर में भाजपा समर्थकों ने इंद्रदत्त लखनपाल का भव्य स्वागत किया. इस दौरान इंद्रदत्त ने कहा- यह संस्कारी बहू लड़ाई-झगड़ा नहीं करेगी. 

बड़सर के पूर्व विधायक इंद्रदत्त लखनपाल BJP का टिकट लेकर पहुंचे बड़सर, कहा- यह संस्कारी बहू लड़ाई-झगड़ा नहीं करेगी!

Hamirpur News: बड़सर के पूर्व विधायक इंद्रदत्त लखनपाल कांग्रेस पार्टी से नाता तोड़कर अब बीजेपी में शामिल हो गए है. बीजेपी में शामिल होने के बाद भाजपा से उपचुनाव में टिकट लेने में भी सफलता हासिल की है. ऐसे में कांग्रेस से बागी होने के बाद पहली बार बड़सर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे हैं. 

ऊना और हमीरपुर जिला की सीमा गलू के पास बड़सर भाजपा और समर्थकों द्वारा इंद्रदत्त लखनपाल का भव्य स्वागत किया. इस दौरान इंद्रदत्त लखनपाल के समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिला.  वहीं, इंद्रदत्त लखनपाल ने समोह मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित किया.  इस मौके पर राज्यसभा सासंद सिकंदर कुमार, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर, बड़सर भाजपा मंडल अध्यक्ष यशवीर पटियाल, बड़सर भाजपा महामंत्री संजीव कुमार, मीडिया प्रभारी विकास पटियाल सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे. 

भाजपा प्रत्याशी इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि आज के समय में विधायक और मंत्री सभी परेशान है और पूछते है कि हम सभी ने भागना है, लेकिन कैसे भागे.  उन्होने कहा कि हिम्मत करने की देर है . साथ ही कहा कि आज नए घर बहू बन कर आए है और भाजपा के तौर तरीके सीखने पड़ेंगे.  उन्होंने कहा कि यह संस्कारी बहू है. लड़ाई-झगड़ा नहीं करेगी और विधानसभा के कोने पर जाकर कांग्रेस के जहर को खत्म करेंगे. 

इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि कई बार मुख्यमंत्री सुक्खू को बताया गया कि सरकार ठीक काम नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि विधायकों के कारोबारों पर सरकार छापे डलवाए जा रहे हैं, तो विधायकों के घरों के आगे डंगे लगवा रहे है, लेकिन अब कुछ नहीं होगा. इन चुनावों में जनता की अदालत अब सरकार का फैसला करेगी. 

इंद्रदत लखनपाल ने आगे कहा कि कांग्रेस का विधायक भाजपा में शामिल होने के बाद से बहुत चर्चाओं में है. 25 करोड़ रूपये लेने की बातें की जा रही है, लेकिन 25 करोड़ कहां से आए है यह तो कांग्रेस के लोग ही बता सकते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग यह झूठा दुष्प्रचार कर रहे हैं. लखनपाल ने कहा कि आउटसोर्स कर्मचारियों, एसएमसी, करूणामूलक नौकरी वालों से सता में आने पर पॉलिसी बनाने का वायदा किया था, लेकिन कांग्रेस सरकार में आने के बाद इन पर काम नही हो सका. 

इसके साथ ही लखनपाल ने कहा कि राहुल गांधी को न्याय यात्रा करने से कुछ हासिल नहीं होगा बल्कि राहुल गांधी कांग्रेस के कुनबे को संभाल कर रखे ताकि भला हो. लखनपाल ने कहा कि राहुल गांधी तो न्याय यात्रा कर रहे हैं, लेकिन अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संभालने में नाकाम सिद्ध हो रहे हैं. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Trending news