Himachal News: ऊना शहर में ट्यूशन पढ़ने गए तीन नाबालिग बच्चे लापता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2395089

Himachal News: ऊना शहर में ट्यूशन पढ़ने गए तीन नाबालिग बच्चे लापता

Una News: ऊना शहर में ट्यूशन पढ़ने गए तीन नाबालिग बच्चे लापता हुए. पुलिस ने परिजनों की शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी कैमरों को भी चेक किया जा रहा है.

 

Himachal News: ऊना शहर में ट्यूशन पढ़ने गए तीन नाबालिग बच्चे लापता

Himachal News: जिला ऊना शहर में तीन नाबालिग बच्चे लापता हो गए है. बच्चे घर से अपने साथ बैग में कपड़े भी ले गए हैं. तीनों बच्चे घर से ट्यूशन पर जाने के लिए निकले थे, लेकिन ट्यूशन सेंटर पर नहीं पहुंचे. बच्चों के माता-पिता ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने ऊना शहर के आधा दर्जन के करीब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की है. 

कुछ कैमरों में बच्चों को देखा भी गया है. तीनों बच्चों को ढूंढने के लिए पुलिस ने आसपास थाना व चौकियों में उनके फोटो भी सर्कुलेट कर दिए है. पुलिस की एक टीम नंगल में भी बच्चों की खोज के लिए गई है. पुलिस के मुताबिक लापता बच्चो में एक लड़की जिसकी उम्र 17 वर्ष है और दो लड़के जिनकी उम्र 14 और 12 वर्ष के है परिजनों ने अपने स्तर पर कई स्थानों पर बच्चों की खोजबीन की, लेकिन तीनों बच्चों का पता नहीं चल पाया है. अब पीड़ितों ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाकर उनके बच्चों को ढूंढने की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़े-: Himachal Weather: हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन का कहर! धर्मशाला में खाली करवाए दो मकान

पुलिस अधीक्षक ऊना राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस के पास तीन बच्चों के लापता होने की शिकायत आई है. पुलिस ने शहर में कई सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है. कुछ सीसीटीवी कैमरों में बच्चे देखे गए हैं. पुलिस की टीमें बच्चों की तलाश करने में जुटी हुई है. जल्द ही बच्चों को ढूंढ लिया जाएगा.

Trending news