Himachal पूर्व सरकार के कार्यों का श्रेय ले रही मौजूदा सरकार- डॉ. राजीव बिंदल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2049957

Himachal पूर्व सरकार के कार्यों का श्रेय ले रही मौजूदा सरकार- डॉ. राजीव बिंदल

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के जिला नाहन में आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और उन पर बड़े आरोप लगाए.

Himachal पूर्व सरकार के कार्यों का श्रेय ले रही मौजूदा सरकार- डॉ. राजीव बिंदल

देवेंद्र वर्मा/नाहन: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने आज सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्य की सुक्खू सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार द्वारा पूर्व की बीजेपी सरकार में हुए विकास कार्यों का श्रेय लेने की कोशिश की जा रही है. 

पूर्व भाजपा सरकार में उपलब्ध हुए बजट का भी लिया श्रेय 
राजीव बिंदल ने कहा कि 6 जनवरी को नाहन दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा उन विकास कार्यों के उद्घाटन किए गए जो पूर्व की भाजपा सरकार में पूरे हो चुके थे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कई ऐसे शिलान्यास किए हैं जिनके लिए पूर्व सरकार के समय में बजट उपलब्ध करवाया गया था. 

ये भी पढ़ें- Loksabha Chunav 2024 में 400 से अधिक सीटों पर BJP की होगी जीत!

उन्होंने कहा कि सीधे तौर पर पूर्व सरकार में हुए कार्यों के श्रेय लेने की कोशिश की जा रही है. साथ ही कहा कि मारकंडा नदी पर 18 करोड़ की लागत से बने जिस पुल का उद्घाटन मुख्यमंत्री द्वारा किया गया, उसका निर्माण पूर्व की भाजपा सरकार के समय में पूरा हो चुका था, वहीं गाड़ा में जिस पेयजल सिंचाई योजना की आधारशिला रखी गई उसका बजट भी पूर्व सरकार के समय में स्वीकृत हुआ था. 

डॉ. राजीव बिंदल ने आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा सरकार की नाकामयाबी के चलत मेडिकल कॉलेज नाहन का निर्माण कार्य आगे नहीं बढ़ पा रहा है. ठेकेदार भी यहां से काम छोड़कर जा चुके हैं, वहीं उन्होंने कहा कि नर्सिंग कॉलेज के लिए 70 करोड़ रुपये की राशि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा दी गई है, लेकिन इसका निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है, वहीं मातृ शिशु अस्पताल के लिए भी 20 करोड़ रुपये स्वीकृत हुए हैं, उसका कार्य भी अभी सरकार शुरू नहीं करवा पाई है.

ये भी पढ़ें- Ayodhya: राम भक्ति में डूबा देश, देखें अयोध्या से रामलला और मंदिर की भव्य फोटो

राजीव बिंदल ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में सिरमौर जिला में पूर्व सरकार के समय में लगी विभिन्न योजनाओं की 50 के करीब उद्घाटन व शिलान्यास पट्टिकाओं को तोड़ा गया है जो बेहद निंदनीय है. उन्होंने कहा कि इस बारे में डीसी सिरमौर को भी पत्र लिखा गया है और इन पट्टिकाओं को दोबारा स्थापित करने की मांग की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news