Himachal Pradesh के BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने सुक्खू सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2127622

Himachal Pradesh के BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने सुक्खू सरकार पर साधा निशाना

Himachal Pradesh News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने नाहन में एक प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश की सुक्खू सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने नाहन के कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार नाहन के विकास को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रही है. 

 

Himachal Pradesh के BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने सुक्खू सरकार पर साधा निशाना

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने आज नाहन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्य की मौजूदा सरकार पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार नाहन विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर गंभीर नहीं है. साथ ही कहा कि सुनियोजित तरीके से नाहन विधानसभा क्षेत्र में पूर्व सरकार के समय खोले गए कई संस्थानो को बंद कर दिया गया. 

15 महीने के कार्यकाल में नाहन में नहीं हुआ कोई विकास कार्य
इसके अलावा पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के 15 महीने के कार्यकाल में नाहन विधानसभा क्षेत्र में कोई भी नया विकास कार्य शुरू नहीं हो पाया है, वहीं पूर्व सरकार के समय शुरू हुए विकास कार्य भी रुकवा दिए गए हैं. राजीव बिंदल ने आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय कांग्रेस से विधायक के इशारों पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने कई ऐसी महत्वपूर्ण संस्थानों को बंद कर दिया है जो पूर्व की सरकार द्वारा लोगों की सुविधा के लिए खोले गए थे. 

ये भी पढ़ें- CM सुक्खू ने प्रोफेसर सिमी अग्निहोत्री को दी श्रद्धांजलि, डिप्टी CM से कही ये बात

पांच पटवार सर्कल और 3 वैटनरी हॉस्पिटल करवाए बंद 
उन्होंने कहा कि काला अम्ब क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को देखते हुए उप तहसील की सौगात पूर्व सरकार ने दी थी, लेकिन विधायक के इशारों पर उप तहसील को बंद कर दिया गया, जिसका क्षेत्र की कई पंचायत के लोगों को नुकसान उठाना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि विधायक के इशारे पर नाहन विधानसभा क्षेत्र में पांच पटवार सर्कल और 3 वैटनरी हॉस्पिटल बंद करवा दिए गए, जिसका अब लोगों को बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- Dharamshala: धर्मशाला में निर्वासित तिब्बतियों ने किए धर्मगुरु दलाईलामा के दर्शन

बिंदल ने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र के धारटी में लंबे संघर्ष के बाद प्राइमरी हेल्थ सेंटर खोला गया था, लेकिन विधायक के इशारों पर उसे भी बंद कर दिया गया जबकि वहां चिकित्सकों की भी नियुक्ति हो चुकी थी और लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं मिल रही थीं.

WATCH LIVE TV

Trending news