Himachal Pradesh News: दिन-प्रतिदिन खराब हो रहे सुक्खू सरकार के हालात, हिमाचल BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कही बड़ी बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2082828

Himachal Pradesh News: दिन-प्रतिदिन खराब हो रहे सुक्खू सरकार के हालात, हिमाचल BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कही बड़ी बात

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने प्रदेश की सुक्खू सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की हालात दिन-प्रतिदिन खराब होती है. लोग इस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. 

 

Himachal Pradesh News: दिन-प्रतिदिन खराब हो रहे सुक्खू सरकार के हालात, हिमाचल BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कही बड़ी बात

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने अपने बयान में कहा कि हिमाचल प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार की हालत दिन-प्रतिदिन खराब होती जा रही है. हजारो लोग रोजाना सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त कर रहे हैं. उन्होने कहा कि बीते दिन धर्मशाला में हजारों लोगों ने चक्का जाम किया था. लोग सड़कों पर उतरे और प्रदेश सरकार की नीति के खिलाफ आंदोलन किया. उन्होंने कहा कि केंद्रीय विश्वविद्यालय के धर्मशाला में बनने वाले संस्थान को राजनीतिक आधार पर जान बूझकर लटकाया जा रहा है. केवल और केवल विशिष्ट स्थान की अपेक्षा करते हुए और क्षेत्र विशेष को नुकसान पहुंचाने के इरादे के साथ वर्तमान कांग्रेस सरकार काम कर रही है.

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में केवल 1 साल की सरकार के प्रति इतना बड़ा जनाक्रोश कभी नहीं हुआ. शायद भूतो ना भविष्यति, अर्थात बेरोजगार परेशान हैं, जिनके साथ इन्होंने वायदा किया था कि हम नौकरियां देंगे. बहनें परेशान हैं, जिन्हें तरह-तरह की गारंटियां दी गईं थी. किसान परेशान हैं वर्तमान सरकार ने किसानों से विभिन्न प्रकार के वायदे करके उन्हें धोखा दिया है. उसके बाद प्रकृति भी नाराज है, जो अब बरसात नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें- CM सुक्खू ने गगरेट में 33 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं का किया शिलान्यास

उन्होनें कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार केवल और केवल अपनी सरकार के टोटल फेलियर्स का ठीकरा भारतीय जनता पार्टी के ऊपर फोड़ने में लगी हुई है. इसके अलावा माननीय मुख्यमंत्री और इनके मंत्री गणों को किसी प्रकार का कोई कार्य दिखाई नहीं देता.

डॉ. राजीव बिंदल ने वर्तमान सरकार से सवाल करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता के लिए 1 साल के अंदर एक भी काम किया ह. इन्हें बताना चाहिए कि वर्तमान सरकार जो राहत पैकेज की बात करती है उस राहत पैकेज के अंदर बंदरबांट हो रहा है और वास्तविक लोगों की उपेक्षा हो रही है.

ये भी पढ़ें- Bank Holiday February 2024: फरवरी में 11 दिन बंद रहेंगे बैंक, RBI ने जारी की लिस्ट

उन्होने कहा कि हिमाचल प्रदेश को केंद्र सरकार के पैसे से सारी राहत दी जा रही है. प्रदेश सरकार केवल और केवल अपना लेवल लगा रही है. उसके ऊपर राजनीति करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने वर्तमान प्रदेश सराकर पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार को सीधा जनता के बीच में आना चाहिए और जनता को अपने कार्यों से अवगत कराना चाहिए ताकि जनता को पता चले कि सरकार ने क्या काम किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news