Himachal Pradesh: अपने आवास से पैदल चलकर कार्यालय पहुंचे सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1785266

Himachal Pradesh: अपने आवास से पैदल चलकर कार्यालय पहुंचे सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू

CM Sukhvinder Singh Sukhu: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज सुबह अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर कर लिखा कि 'गार्ड ऑफ ऑनर बंद करने के बाद आज अपने कार्यालय पैदल पहुंचा. रास्ते में स्कूली बच्चों से मिलकर खूब बातचीत की'. इस ट्वीट के बाद वे चर्चाओं में हैं.  

Himachal Pradesh: अपने आवास से पैदल चलकर कार्यालय पहुंचे सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू

CM Sukhvinder Singh Sukhu: हिमाचल प्रदेश में इन दिनों भारी बारिश के बाद हालात खराब हैं. कुछ दिनों की मूसलाधार बारिश से यहां का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. इन हालातों को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं. इस बीच सीएम सुक्खू ने एक ट्वीट और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू स्कूल जा रहीं कुछ बच्चियों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

सीएम के इस फैसले की लोग रहे आलोचना
वहीं, सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है 'गार्ड ऑफ ऑनर बंद करने के बाद आज अपने कार्यालय पैदल पहुंचा. रास्ते में स्कूली बच्चों से मिलकर खूब बातचीत की'. सीएम की इन तस्वीरों और इस ट्वीट की लोग सराहना कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग सीएम के पद पर होकर इस तरह बिना सुरक्षा के बाहर निकले वाले फैसले की आलोचना कर रहे हैं.   

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: सिरमौर जिले की लाइफ लाइन NH 707 कुछ दिन और रहेगा बंद

सीएम के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर यूजर कर रहे ऐसे कमेंट्स
सीएम सुक्खू के इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा है कि 'हिमाचल प्रदेश की जनता को मुख्यमंत्री के रूप में एक जन नायक नेता मिला है. भाग्य है कि हिमाचल प्रदेश की जनता को आदरणीय सुक्खू जैसा मुख्यमंत्री मिला है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि बातचीत तो हिमाचली बेरोजगार युवा भी खूब करना चाहते हैं, लेकिन पेंडिंग रिजल्ट, पीजीटी टीजीटी कमीशन, एचपी एलाइड सर्विस एग्जाम के बारे में. 

वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर ने सीएम से किए सवाल
इनके अलावा सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सुखविंदर सिंह सुक्खू के सीएम पद पर होकर इस तरह बिना सुरक्षा के राह चलने पर सवाल खड़े कर रहे हैं. कुछ यूजर लिखते हैं कि क्या सीएम पद पर होकर इस तरह पैदल चलना ठीक है, क्योंकि सीएम के कंधे पर एक राज्य की पूरी जिम्मेदारी होती है.  

ये भी पढ़ें- Himachal में अवैध भवन निर्माण कराने वालों को नहीं मिलेगी बिजली और पानी की सुविधा

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई सीएम इस तरह बिना सुरक्षा लिए रोड़ पर पैदल चलता नजर आया हो. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी सीएम बनने के बाद शुरुआती दिनों में बिना सुरक्षा लिए कई बार ट्रेन से सफर करते नजर आए थे.    

WATCH LIVE TV

Trending news