हिमाचल पूर्व CM जयराम ठाकुर का प्रदेश में निवेश पर किया बयान दुर्भाग्यपूर्ण- कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2016431

हिमाचल पूर्व CM जयराम ठाकुर का प्रदेश में निवेश पर किया बयान दुर्भाग्यपूर्ण- कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल

Himachal News in Hindi: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हिमाचल पूर्व CM जयराम ठाकुर का प्रदेश में निवेश पर किए बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. 

 

हिमाचल पूर्व CM जयराम ठाकुर का प्रदेश में निवेश पर किया बयान दुर्भाग्यपूर्ण- कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल

Hamirpur News: भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के विदेशी निवेश को लेकर की जा रही टिप्पणियों पर अब कांग्रेस पार्टी ने भी पलटवार करना शुरू कर दिया है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के बयानों को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि जयराम ठाकुर का बयान निवेशकों को डरने वाला है. उनके इस बयान से उनका हिमाचल के प्रति प्रेम भी कितना है यह दर्शाता है. 

हमीरपुर के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कांग्रेस पार्टी प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह प्रदेश में निवेश को बढ़ाना देने के लिए कदम उठा रहे हैं, लेकिन भाजपा को यह रास नहीं आ रहा है.  उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के द्वारा प्रदेश में निवेश को रोकने के लिए निवेशकों को डराने के लिए बयान दिए जा रहे हैं, जो की दुर्भाग्यपूर्ण हैं. 

उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान जारी कर भाजपा नेता अपने प्रदेश के प्रति प्रेम को दर्शाते हैं. अगर प्रदेश में निवेश होगा तो इससे प्रदेश सुदृढ़ होगा और बेरोजगारों को रोजगार के साधन प्रदेश में भी उपलब्ध हो सकेंगे.  उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नहीं चाहती कि प्रदेश सुदृढ़ हो और आर्थिक रूप से संपन्न हो. 

कांगड़ा में भाजपा की आक्रोश रैली पर कांग्रेस पार्टी प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने 1 वर्ष के कार्यकाल में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं, जिसके चलते भाजपा परेशान हो रही है. उन्होंने कहा कि इस 1 वर्ष में पूर्व भाजपा सरकार के कारनामे जनता के समक्ष उजागर हुए हैं. जिससे बौखलाकर भाजपा इस तरह के विरोध प्रदर्शन कर रही है.  उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि यह आक्रोश रैली न होकर भाजपा के शासन से बेदखली के शोक कार्यक्रम हो रहे हैं. 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा केवल मोदी गारंटी चलने के बयान पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में केवल दो ही नेताओं का शासन चल रहा है और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर राजनीति में बने रहने के लिए उनके पक्ष में बयान बाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में जिस तरह से मुख्यमंत्री बदले गए यह स्पष्ट करता है कि अब भाजपा में वरिष्ठ नेताओं की कोई जगह नहीं है. 

Trending news