Himachal Election: हिमाचल चुनाव के लिए जयराम ठाकुर ने सिराज सीट से नामांकन किया दाखिल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1402102

Himachal Election: हिमाचल चुनाव के लिए जयराम ठाकुर ने सिराज सीट से नामांकन किया दाखिल

Jairam Thakur Seraj: जयराम ठाकुर (Himachal CM Jairam Thakur) ने मंडी की सिराज विधानसभा सीट से अपना नामांकन भरा. इसके पहले उन्होंने विशाल जनसभा में भी जनता को संबोधित किया. 

Himachal Election: हिमाचल चुनाव के लिए जयराम ठाकुर ने सिराज सीट से नामांकन किया दाखिल

Himachal Vidhansabha Election 2022: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Election 2022) के लिए जयराम ठाकुर (Himachal CM Jairam Thakur) ने मंडी की सिराज विधानसभा सीट से अपना नामांकन भरा. इसके पहले उन्होंने विशाल जनसभा में भी जनता को संबोधित किया. 

Himachal Chunav: हॉट सीट में शुमार है मंडी की सिराज विधानसभा सीट, पिछले 5 चुनाव से CM जयराम का कब्जा

अपने संबोधन में जयराम ठाकुर (Himachal CM Jairam Thakur) ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि विधानसभा में 25 साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद फिर आपके सामने हूं. एक लंबा सफर आप सबके साथ में रहा है और जहां मैं पहुंचा हूं उसके लिए सबका आभार. कभी-कभी सोचता हूं कि कहां से कहां पहुंच गया.

Himachal Election 2022: बिलासपुर विधानसभा सीट पर 50-50 है कांग्रेस और BJP की पकड़

संबोधन में (Jairam Thakur Seraj) आगे उन्होंने कहा कि मुझे अच्छी तरह से याद है की 1993 में चुनाव लड़ा था,  तो 60 पोलिंग स्टेशन में एक-एक आदमी भी नहीं मिला. तब सोचा चाहे कई रुकावटें आएं, हमेशा आगे बढ़ना है. इस सफर में अच्छे दिन भी आए बुरे भी, लेकिन आपका प्यार और हौसला मुझें आगे लेकर गया. इसी तरह बस आगे और भी मजबूती से बढ़ना है. सबसे ज्यादा हौसला सिराज की जनता के आशीर्वाद से मिला है. आज 25 साल की यात्रा के बाद और शुरुआत करने आया हूं.

वही, जयराम ठाकुर (Himachal Pradesh political updates) ने कहा कि बीती रात मीटिंग के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मुझे शुभकामनाएं दी, उन्होंने कहा कि प्रदेश में नामांकन की शुरूआत सिराज से हो रही है.  इसके लिए बधाई. 

बता दें, भाजपा ने बुधवार को 62 कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट (BJP Candidate List for Himachal) सुबह-सुबह जारी कर दी. भाजपा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur Nomination Seraj Seat) को सिराज विधानसभा सीट से चुनाव में फिर से मैदान उतारा है. बता दें, मंगलवार रात कांग्रेस (Congress Candidate List HP) ने सबसे पहले चुनाव के लिए 46 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी.  

बताते चले जयराम ठाकुर ने नामांकन भरने के लिए शुभ मुहूर्त निकवाया है. यह मुहूर्त सीएम जयराम ठाकुर के परिवार के पुरोहित ने निकाला है. सिराज विधानसभा पर जयराम ठाकुर लगातार 5 बार चुनाव जीत चुके हैं. इस चुनाव में वह छठी बार इस सीट से मैदान में उतरने जा रहे हैं. 

Watch Live

Trending news